छत्तीसगढ़वारदात

2 किशोरियों को 9 लोगों बंधक बनाकर पंद्रह दिनों तक किया रेप

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले से 2 किशोरियों को बंधक बनाकर 15 दिनों तक हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है पुलिस ने बताया की पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश में बिजुरी रेलवे स्टेशन के पास से उन्होंने 15 और 17 वर्षीय लड़कियों को बचाया है। ये दोनों लड़किया छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश की सीमा पर स्थित कोरिया जिलें के झगराखंड क्षेत्र की है।


जिलें के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता शर्मा के अनुसार ‘मुख्य आरोपी अभिजीत पाल उर्फ पिंकू (20) का एक पीड़ित लडकी से प्रेम प्रसंग था और वह चार मार्च को उसे शादी करने के बहाने से ले गया। पीडित लड़की की एक दोस्त उसके साथ थी।’ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता शर्मा ने बताया कि पाल दोनों नाबालिग लड़कियों को खओनगपानी में एक स्थान पर ले गया और उनके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि इसके बाद पाल और उसके आठ दोस्तों ने लेद्री और बिजुरी गांवों में इन लड़कियों को कैद कर लिया और उनके साथ कई बार बलात्कार किया।

मिली जानकारियों के अनुसार पीड़ित लड़कियों के परिवार वालों ने 18 मार्च की सुबह एक शिकायत दर्ज कराई थी। एएसपी ने बताया कि एक गोपनीय सूचना पर पुलिस की एक टीम ने कल तड़के बिजुरी रेलवे स्टेशन के निकट एक स्थान पर छापा मारा और लड़कियों को बचा लिया। शर्मा ने बताया कि छापे की कार्रवाई के दौरान नौ आरोपियों में से सात को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि पाल के अलावा आरोपियों की पहचान अशरफ अली(26), मनोज कुमार(28), हेमराज पानिका(20), अविनाश(28), जितेन्द्र कुमार राय(26) और राकेश कुमार(23) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि दो और आरोपियों की तलाश की जा रही है। एएसपी ने बताया कि इन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पोस्को अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button