भारतवारदात

विधायक के रिश्तेदार के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, 9 लड़कियां हिरासत में

बरेली। शहर के एक होटल में सैक्स रैकेट पकड़ा गया है। होटल वेदा अवेन्यू बैंकेट हॉल एक विधायक के भाई का बताया जा रहा है, जो इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य पद से रिटायर हुए हैं। होटल का संचालन एक युवक कर रहा था, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

शहर में रुहेलखंड विश्वविद्यालय के नजदीक डोहरा रोड पर नए बने में मंगलवार शाम सेक्स रैकेट पकड़ा गया। एसपी ने खुद छापा मारकर नौ लड़कियां और चार युवक को पकड़ा गया है। मौके से पश्चिम बंगाल और दिल्ली की 9 लड़कियों को पकड़ा गया है. इसके अलावा हॉल में 3 लड़के भी मिले हैं। इन सभी को बारादरी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि बैंकेट हॉल अभी जल्दी ही बनाया गया है। जिसमें प्रोग्राम के साथ ही कमरे भी बुक किये जाते हैं। बिल्डिंग के ऊपर कंस्ट्रक्शन का काम भी चल रहा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक विधायक के भतीजे होटल का संचालन कर रहे थे।

बुकिंग पर होता था काम

पकड़ी गई लड़कियों से पूछताछ करने पर उन्होंने पुलिस को बताया कि सेक्स रैकेट बुकिंग पर काम करता था। यहां से लड़कियों को ग्राहक बुक करते थे,जिसके बाद उन्हें ग्राहक के बताये पते पर भेज दिया जाता था। वहीं कई ग्राहक बैंकेट हॉल में ही रुम सर्विस लेते थे, जिसमें लड़कियों के लिये अलग से चार्ज लगता था।

रेकी के बाद मारा छापा

बारादरी पुलिस को इस इलाके से कई दिनों से संदिग्ध कार्य होने की सूचना मिल रही थी, इस पर पुलिस की टीम ने 2 दिन से रेकी की। सिविल ड्रेस में पुलिस वालों को तैनात किया गया था। कुछ लोग गाड़ी लेकर आते थे, गाड़ी सीधे बैंकेट हाल के अंदर जाती थी। पुलिस वालों ने पूरी रेकी करने के बाद मंगलवार को छापा मारा और सभी को हिरासत में ले लिया। पकड़े गये दलालों ने बताया कि उन्होंने इस महीने पश्चिम बंगाल से 7 लड़कियों को बुलाया है लड़कियों की उम्र 25 से 35 साल के बीच है। बुकिंग दो से तीन हजार रुपये नाइट की होती थी।

5 महीने से चल रहा था सेक्स रैकेट

इस जगह पर पिछले 5 महीनों से रैकेट चल रहा था, लड़कियां छत पर खड़े होकर हुक्का और सिगरेट पीते दिखाई देती थी। इसे लेकर आसपास के लोगों ने कई बार आपत्ति जताई थी इसके बाद भी ये रैकेट यहां चल रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button