मनोरंजन

कांचा चीना को मात दे गया KGF CHAPTER 2 के विलेन ‘अधीरा’ का लुक

मुंबई। फिल्म KGF की सफलता के बाद दर्शकों के इस फिल्म के सेकंड पार्ट का बेसब्री से इंतजार था। फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म के विलेन का लुक रिवील किया है। इस फिल्म में बतौर विलेन नजर आ रहे बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त।

संजय दत्त के फैंस को जब से पता चला है कि वे KGF-2  में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले है तब से सभी को उनके लुक का इंतजार था।दर्शकों की बेसब्री को खत्म करते हुए संजय दत्त के जन्मदिन पर उनका ‘अधीरा’ के लुक में पोस्टर रिलीज किया गया। निर्देशक प्रशांत नील ने अपने ट्वीटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है ADHEERA – वाइकिंग्स के क्रूर तरीकों से प्रेरित। हैप्पी बर्थडे @duttsanjay baba, # KGFCHAPTER2 का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। #AdheeraFirstLook.

अधीरा का लुक कांचा चीना से भी खतरनाक

फिल्म अग्निपथ में बतौर विलेन संजय दत्त के कांचा चीना के लुक को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। बताया जा रहा है कि अधीरा का किरदार कांचा चीना से भी ज्यादा खतरनाक विलेन का होगा। बात करें अगर लुक की तो इस पोस्टर में संजय दत्त सिल्वर कवच पहने हुए है और उनके सिर पर टैटू बना हुआ है। उनका ये लुक काफी सीरियस नजर आ रहा है।

संजय दत्त के लिए ये था जन्मदिन का तोहफा

संजय दत्त इस साल अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं। KGFCHAPTER2 का पोस्टर अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है ‘इस फिल्म में काम करना बेहद गर्व की बात है, इससे अच्छा तोहफा अपने जन्मदिन पर मैं और क्या मांग सकता हूं। फैंस के प्यार और उनके सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।’

KGF के सेकंड पार्ट में लीड रोल में साउथ के सुपरस्टार यश नजर आएंगे। इस फिल्म  में रवीना टंडन में खास भूमिका में नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button