Uncategorized

Air India Plane Crash : हादसे का शिकार विमान दो टुकड़ों में बंटा, 16 की मौत, 123 घायल, पीएम मोदी ने केरल के सीएम से की बात

कोझिकोड: केरल में एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान शुक्रवार की शाम को लैंडिंग के वक्‍त रनवे से फिसलकर 50 फीट गहरी खाई में गिर गया। इसके चलते विमान के दो टुकड़े गए। हादसे में 16 लोगों की मौत हुई है, जबकि 123 से अधिक लोग घायल हुए हैं। मृतकों में विमान के दोनों पायलट भी शामिल हैं। । विमान में कुल 191 लोग सवार थे। इनमें 174 यात्री, 10 नवजात, दो पायलट और पांच क्रू मेंबर शामिल हैं। कई लोगों की हालत नाजुक बताई जाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन से बात की और हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

दो टुकड़े में बंटा प्‍लेन

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस का बोइंग 737 विमान (Air India flight, IX-1344) दुबई से कालीकट की उड़ान पर था। शाम 7 बजकर 41 मिनट पर कोझिकोड के कारीपुर एयरपोर्ट के रनवे संख्या 10 पर विमान की लैंडिंग के वक्त भारी बारिश हो रही थी, जिसके चलते विमान (Air India flight, IX-1344) रनवे से आगे फिसलते चला गया और घाटी में गिरकर दो टुकड़ों में बंट गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button