गुप्तचर विशेषछत्तीसगढ़बिग ब्रेकिंगवारदात

लॉकडाउन के बीच रईसजादे मन रहे थे बर्थडे पार्टी, हुआ विवाद तो चली गोली …

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में 21 तारीख से लॉकडाउन (Lockdown) है। लॉकडॉउन में राजधानी का सबसे पॉश और व्हीआईपी इलाक़े में मौजुद एक क्लब में पार्टी चल रही थी उसके बाद पार्किंग को लेकर विवाद हुआ और हवाई फ़ायरिंग भी हुई यह सब देखर सभी हैरान है।

मिली जानकारी के अनुसार क्वींस क्लब में बर्थडे पार्टी का आयोजन था और उस दौरान पार्किंग को लेकर विवाद हुआ जिस पर भिलाई निवासी हितेश पटेल ने गोली चला दी। गोली चलने की खबर मिलते ही पुलिस ने मौक़े पर पहुँच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

HITESH
HITESH

इलाके में है VIPबगंले
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह समेत कई दिग्गजों के आवास मौलश्री विहार और विधायकों के निवास के बीचों बीच मौजुद क्वींस क्लब में लॉकडाउन के दौरान पार्टी कैसे आयोजित हुई यह सवाल सबसे बड़ा है। हवाई फ़ायर करने वाले युवक को सीएसपी नसर सिद्दकी और स्टाफ़ ने तत्काल पहुँच कर हिरासत में ले लिया है।

क्वींस क्लब
क्वींस क्लब

इन सब के बीच सबसे अहम् सवाल यही है कि क्वींस क्लब में आख़िर पार्टी इस लॉकडॉउन में कैसे आयोजित हो गई ? एक ऐसा लॉकडॉउन जिसमें परिंदा तक बग़ैर प्रशासन की मर्ज़ी के पर नही हिला सकता वहां पॉश और संवेदनशील इलाक़े में पार्टी का आयोजन कैसे हुआ यह बड़ा सवाल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button