गुप्तचर विशेषबिग ब्रेकिंगभारतवारदात

वो वकील जिसने लड़ा था निर्भया के बलात्कारियों का केस, अब हाथरस के आरोपियों का करेगा बचाव

दिल्ली :- यूपी के हाथरस (Hathras case) में हुई घटना के बाद विपक्ष ने लगातार सरकार पर हमलावर रुख अख्तियार कर रखा है. वहीं सरकार का कहना है कि यूपी में विदेशी फंडिंग के जरिए जातीय दंगा करवाने की साजिश रची जा रही है. इन सबके बीच एक ओर जहां घटना (Hathras case News)को लेकर दलित वर्ग लामबंद हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ संगठन आरोपियों की तरफदारी भी करते नजर आ रहे हैं.
इस मामले में ताजा जानकारी के मुताबिक निर्भया केस (Nirbhaya case) में सभी बलात्कारियों का केस लड़ने वाले वकील एपी सिंह (Lawyer AP Singh) अब हाथरस केस में आरोपियों की तरफ से वकील के तौर पर केस लड़ेंगे. आरोपियों की वकालत के लिए एपी सिंह को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के द्वारा वकील नियुक्त किया गया है.
पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे राजा मानवेंद्र सिंह की तरफ से एपी सिंह को हाथरस के आरोपियों का केस लड़ने के लिए कहा गया है. मानवेंद्र सिंह ने जारी किए गए पत्र में कहा है कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा पैसे इकट्ठा कर वकील एपी सिंह की फीस भरेगी.
इस पत्र में कहा गया है कि हाथरस केस (Hathras Case) के माध्यम से एससी-एसटी एक्ट का दुरुपयोग करके सवर्ण समाज को बदनाम किया जा रहा है, जिससे खासतौर से राजपूत समाज बेहद आहत हुआ है. ऐसे में इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी करने के लिए मुकदमे की पैरवी आरोपी पक्ष की तरफ से एपी सिंह के द्वारा कराने का फैसला किया गया है. यही नहीं जानकारी के मुताबिक हाथरस केस के आरोपियों के परिवार की तरफ से भी एपी सिंह (Lawyer AP Singh) से इस मामले की पैरवी करने के लिए कहा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button