गुप्तचर विशेषछत्तीसगढ़

जनता काम देखना चाहती हैं, झूठे वादे और वादाखिलाफी नहीं : राजेश मूणत

रायपुर @ विक्रम प्रधान .  हमनें आरोप प्रत्यारोप की राजनीति से ऊपर उठकर केवल विकासवाद की सर्व स्वीकार्य सफल राजनीति की है, आज के इस बदले हुए माहौल में अब छत्तीसगढ़ में हर तरफ अराजकता और दहशत सा माहौल है, जनता काम देखना चाहती हैं झूठे वादे और वादाखिलाफी नहीं यह सब कहना है छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री राजेश मूणत का।

पूर्व मंत्री छग शासन राजेश मूणत से चर्चा के दौरान यह बात हुई। एक ओर कांग्रेस राजनीति का ठीकरा यदि भाजपा पर फोड़ती है तो इससे यह बात साफ़ हो जाता है कि वह अंदर से कमजोर है। क्योंकि जनता साफ़ देख रही है इन दो वर्षों मे वर्तमान सरकार ने क्या किया है। जिस तरह वर्तमान सरकार अपने कामों को प्रति उदार नही है कोई भी वादा पूरा नहीं कर पा रही है पिछली सरकार की रुकी हुई योजनाओं को ठीक तरह से जनता के हित में उपयोग में नहीं ला पा रही है।

https://www.facebook.com/RajeshMunat/videos/1409512309255579

ऐसी बहुत सारी योजनाएं है जो पिछली सरकार के द्वारा शुरू किया गया है जिसे अभी तक पूरा उपयोग में नहीं लाया गया है। इन दो सालों में केवल वर्तमान सरकार ने जुगलबंदी के अलावा कुछ भी नहीं किया है । शहर के अंदर क्राइम की घटनाओं की प्रतिसत में बढ़ोत्तरी हुई है । यह सरकार पद, लालसा बदले की भावना से तृप्त है। ये सरकार इस तरह अपना काम कर रही है जैसे कि 5 वर्षों के बाद जनता से कुछ लेना देना ही ना रहेगा । जनता जागरुक है, सब जानती है, इन 15 सालों में पश्चिम विधान सभा बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ में जो विकास हुआ है  वो जनता भलीभाँति देखी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button