Uncategorized

कंगना ने उद्धव ठाकरे पर साधा जमकर निशाना कहा तुच्छ आदमी, आनी चाहिए शर्म…..

महाराष्ट्र 26 अक्टूबर theguptchar.com| बॉलीवुड क्वीन कंगना ने फिर तमंचे पे डिस्को करना स्टार्ट दिया है और पुनः एक बार अपने तलवार से भी तीखी जबान से उद्धव ठाकरे को घायल रक्त चरित करने का काम कर रही है दरअसल अभिनेत्री ने इस बार ठकरे को तुच्छ आदमी तुम्हे शर्म आना चाहिए कह दिया है.

बता दे की रविवार को दशहरा भाषण के दौरान उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत या हिमाचल प्रदेश का का नाम लिए बिना कहा कुछ लोग मुंबई रोजी-रोटी के लिए आते हैं और इसे पीओके बताकर गाली देते हैं। उद्धव ने कहा, ”मुंबई पीओके है, यहां हर जगह ड्रग्स लेने वाले लोग हैं.

वे कुछ इस तरह की तस्वीर बनाना चाहते हैं। वे नहीं जानते हैं कि हम अपने घरों में तुलसी उगाते हैं, गांजा नहीं। गांजे के खेत आपके राज्य में है, आप जानते हो कहां, महाराष्ट्र में नहीं.

कंगना ने ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा, ”मुख्यमंत्री आप बहुत तुच्छ व्यक्ति हैं। हिमाचल को देव भूमि कहा जाता है, यहां सबसे अधिक संख्या में मंदिर हैं और क्राइम रेट शून्य है। हां, यहां की जमीन बहुत उपजाऊ है, यह सेब, कीवी, अनार और स्ट्रॉबेरी की उपज होती है, यहां कोई कुछ भी उगा सकता है.

कंगना ने अगले ट्वीट में लिखा, ”आप एक ऐसे नेता हैं जिसका नजरिया एक ऐसे राज्य को लेकर तामसिक, अदूरदर्शी और कम जानकारी वाला है, जो भगवान शिव और मां पार्वती का निवास स्थान है। इसके अलावा कई महान संतों जैसे मार्केंडेय, मनु ऋषि और पांडवों ने निर्वासन का लंबा समय हिमाचल में बिताया.

रनौत ने एक अन्य ट्वीट में तीखे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा, ”मुख्यमंत्री, आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए, जनसेवक होने के बावजूद आप इस तरह के तुच्छ झगड़े में शामिल हैं, अपनी शक्ति का इस्तेमाल आपसे अहसमत लोगों के अपमान और नुकसान के लिए कर रहे हैं। गंदी राजनीति खेलकर आपने जो कुर्सी हासिल की है, उसके लायक आप नहीं हैं। शर्म की बात है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button