वारदात

मनोज तिवारी का बयान कहा,हम बिहार से दूर हुए है बिहारियों से नही..

नई दिल्ली 26 अक्टूबर theguptchar.com।बिहार विधनसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव प्रचार आज थम गया. 28 अक्टूबर को 78 सीटों पर मतदान होना है, जिसके लिए तमाम पार्टियों ने अपना पूरा दम झोंक दिया है.

आज‌ बीजेपी सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ने भी कई क्षेत्रों में चुनाव प्रचार किया,एनडीए के लिए वोट मांगने के दौरान उन्होंने कहा कि बिहार देश के लिए सर कटा देने वालों का प्रदेश है, हम बिहार से दूर हैं, बिहारियों से नहीं.

इस दौरान एबीपी न्यूज़ से बातचीत में उन्होंने कहा कि बिहार का बेसिक चुनावी मुद्दा, बिहार को यहां से आगे ले जाना है. आत्मनिर्भर बिहार कैसे बने, ये हमारी सोच है.

नीतीश कुमार की लोकप्रियता के सवाल पर उन्होंने कहा कि एक समय था कि सड़क में गड्ढा है कि गड्ढे में सड़क है, पता नहीं चलता था, लेकिन अब बिहार ने 15 वर्षों में बदलाव देखा है. बड़ी बड़ी योजनाएं बिहार के लिए शुरू की गई हैं.

तेजस्वी के आरोपों पर मनोज तिवारी ने कहा, “जब वो बोलते हैं तो लोग उनपर हंसते हैं, कि तेजस्वी क्या बिहार को फिर से जंगलराज की ओर ले जाना चाहते हैं. उनकी सभाओं मे जितनी भीड़ आती है, उससे ज़्यादा लोग हमारी सभाओं में आते हैं, लेकिन उनकी सभाओं में आने वाले केवल देखने आते हैं.

मनोज तिवारी ने गठबंधन के सवाल पर कहा कि भाजपा गठबन्धन धर्म का पालन करती है, किसी के दबाव में नहीं आती. चिराग़ ख़ुद अलग हुए हैं उनके मन में क्या चल रहा है, ये वो ही जानें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button