Uncategorized

मंगेतर के साथ ड्राइव पर गई युवती को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली ,हुई मौत….

गुरुग्राम 8 नवंबर theguptchar.com। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में मंगलवार को अपने मंगेतर के साथ लॉग ड्राइव पर निकली 26 वर्षीय महिला इंजीनियर को तीन मोटरसाइकिलों पर सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मार दी। उसने आनन-फानन में अस्पसताल में भर्ती कराया गया जहां 39 घंटे तक वेंटीलेटर पर रहने के बाद गुरुवार को उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने लूट की खातिर घटना को अंजाम दिया था। घटना तीन नवंबर की रात की है, उस वक्त महिला अपने मंगेतर के साथ कार में ड्राइव पर निकली थी. महिला का नाम पूजा शर्मा है।

पुलिस ने बताया कि वे दोनों गुड़गांव के एक रेस्टोरेंट से खाना खाने के बाद ड्राइव पर निकले थे। इस दौरान, भाइक सवार कुछ लोगों ने कपल से लूटपाट की कोशिश की, नाकाम रहने पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में पूजा शर्मा के सिर पर चोट लग गई। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है। गुरुवार को एक निजी अस्पताल में उनकी मौत हो गई। उनका परिवार उनके शव को लेकर छत्तीसगढ़ लौट गया है।

छत्तीसगढ़ की रहने वाली महिला गुड़गांव की एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करती थीं। उनका मंगेतर भी गुड़गांव में ही रहता है। हमलावरों की अभी तक पहचान और गिरफ्तार नहीं हो सकी है। आपको बता दें कि पिछले महीने, फरीदाबाद में हरियाणा के बल्लभगढ़ में एक 21 वर्षीय छात्र की उसके कॉलेज के बाहर ही दिन के उजाले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसने पहले उसे अपनी कार में धकेलने की कोशिश की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button