छत्तीसगढ़बिग ब्रेकिंगवारदात

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को दिए लाख, लेकिन बदले में मिले घूंसे और लात

बिलासपुर. बिलासपुर के तारबहार थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरसअल गर्लफ्रेंड को अपने बॉयफ्रेंड के साथ वफाई का ऐसा सिला मिला, जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं होगा। इसमें प्रेमिका ने उधार में ली हुई रकम वापस मांगी तो महिला रेलवे कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी उसे लात-घूंसों और डंडे से पीटा। यहां तक कि अपनी प्रेमिका को ही पैसों का लालची बता दिया। प्रेमी ने लोन और उधार के नाम पर युवती से 12 लाख रुपए लिए थे। मामला तारबाहार थाना में दर्ज कर लिया है ।

सहेली की सलाह पर पहुंची थाने
तारबहार थाना क्षेत्र में रहने वाले एकजानकारी के अनुसार तारबहार थाना क्षेत्र के एक युवती रेल्वे में ऑफिस क्लर्क पद पर कार्य करती है। उसका किशन नामक युवक के साथ प्रेम संबंध था। युवक ने लोन के नाम पर दो बार में 6.75 लाख और 1.75 लाख रुपए लिए। इसके साथ ही 3.5 लाख रुपए भी उधार लिए। वही युवती इस रकम को युवक से धीर-धीरे लौटाने के लिए कहते रहती। लेकिन वह रुपए वापस नहीं करता था।

कुछ दिनों बाद युवती ने फिर युवक से रुपए की मांग की।तो आरोप है की युवक इसपर भड़क गया। मुझसे बार-बार पैसे मांग करती हो कहते हुए लात-घूंसों व डंडे से उसको पीटा साथ ही गाली गलौच भी किया। किसी तरह से उसने अपनी जान बचाते हुए भागी। युवती का आरोप है कि 17 नवंबर को भी शाम करीब 7 बजे वह ऑफिस से लौटी तो घर के गेट पर ही खड़ा था। इस पुरे घटना के बाद से युवती डरकर चुप हो गई। फिर उसने अपनी सहेली को घटना के बारे में बताया तो उसने पुलिस में जाने की सलाह दी। जिसके बाद युवती तारबाहर थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज कराई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button