भारतवारदात

CM योगी के खिलाफ धमकी भरे मैसेज भेजने वाले बच्चे को पुलिस ने किया गिरफ्तार..

लखनऊ 23 नवंबर theguptchar.com|उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए धमकी भरे शब्दों का प्रयोग करने वाले बच्चे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बच्चे को लखनऊ स्थित सुशांत गोल्फ सिटी थाने में हिरासत में लिया गया है.

यूपी पुलिस ने जारी बयान में बताया कि 22 नवंबर को डायल 112 के व्हाट्सएप नंबर 7570000100 पर यूपी के मुख्यमंत्री के लिए धमकी भरे शब्दों का प्रयोग करते हुए बच्चे ने मैसेज भेजा था. इस मामले में सूचना के आधार पर थाना सुशांत गोल्फ सिटी ने तमाम धाराओं के तहत तहत मुकदमा दर्ज किया है.

गुपकार गुट पर बोले CM योगी- राष्ट्रीय अस्मिता से खिलवाड़ करती है कांग्रेस -  CM Yogi Adityanath Gupkar Alliance Congress Jammu kashmir - AajTak

पुलिस आयुक्त ने इसके लिए टीमें गठित की थीं. सर्विलांस, साइबर टीम और आगरा पुलिस की मदद से मोबाइल के लोकेशन के बारे में पता लगाया गया. लोकेशन लोकेट होने के बाद बच्चे को निमय के अनुसार पुलिस हिरासत में लिया गया था. बच्चे को हिरासत में लिए जाने के बाद उसके पास से मोबाइल और सिम बरामद कर लिया गया है.

हालांकि मोबाइल से मैसेज डिलीट कर दिया गया है. लेकिन पुलिस ने डेटा रिकवरी के लिए मोबाइल और सिम को साइबर फॉरेंसिक टीम के पास भेजा है. पुलिस के मुताबिक पूछताछ में बच्चे ने कबूल किया है कि उसने ही मैसेज भेजा था. पुलिस ने बताया कि विधिक कार्रवाई पूरी कर बच्चे को बाल न्यायालय में पेश किया जाना है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button