खेलभारत

वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर ब्रायन लारा ने सूर्यकुमार यादव को लेकर ये क्या कह दिया…जिस पर इंडियन क्रिकेट टीम सोचने पर मजबूर हो सकता है…

खेल जगत 23 theguptchar.com |वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर ब्रायन लारा को लगता है कि सूर्यकुमार यादव की काबिलियत वाले बल्लेबाज को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली भारत की सफेद गेंद की टीम में शामिल होना चाहिए था.

मुंबई इंडियंस (MI) का यह बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रन जुटाने वाले खिलाड़ियों की सूची में 480 रनों के साथ सातवें स्थान पर रहा. जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 145 से ज्यादा का था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया, जो चर्चा का विषय रहा.

लारा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में कहा, ‘मुझे कोई कारण नहीं दिखता, भारतीय टीम को देखते हुए वह इसका हिस्सा क्यों नहीं हो सकता?’ लारा ने कहा कि वह सिर्फ सूर्यकुमार यादव के रनों से ही नहीं हैं, बल्कि उन्होंने जिस तरह से रन जुटाए हैं, उससे भी प्रभावित हैं.

उन्होंने आगे कहा, ‘हां, निश्चित रूप से. वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं. मैं सिर्फ खिलाड़ियों को उनके रन बनाने से नहीं देखता, बल्कि उनकी तकनीक, दबाव को झेलने की काबिलियत और वे किस स्थान पर बल्लेबाजी कर रहे हैं… इन सभी को देखता हूं तो मेरे लिए सूर्यकुमार यादव ने मुंबई के लिए काफी शानदार काम किया है.’

इस 30 साल के खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं करने के लिए जो कारण बताया गया है कि वो लाइन-अप में जगह की कमी बताया गया. लारा ने कहा कि वह तीसरे नंबर के स्थान के लिए फिट बैठते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button