गुप्तचर विशेषबिग ब्रेकिंगभारतमनोरंजनलाइफस्टाइल

देखते रह गए मेहमान जब 6 प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ दोस्त की शादी में पहुँचा ये शख्स

नाइजीरिया. दुनिया भर में हर रोज तरह-तरह की कारनामे होते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कारनामे के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे दरअसल शादी समारोह में एक युवक अपने साथ है प्रेग्नेंट महिलाओं को लेकर पहुंच गया यही नहीं उसने दावा किया कि वह सभी का बाप है।

https://www.instagram.com/p/CH3IyzxpttD/?igshid=tytnu0kqj5zy

कौन है ये सख्स

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है या व्यक्ति प्रीटी माइक है। यह व्यक्ति नाइजीरिया का रहने वाला है और फेमस प्लेबॉय है ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, कि यह चर्चाओं में हो। इससे पहले 2017 में महिलाओं की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट करने के खिलाफ इसे गिरफ्तार भी किया गया था।

https://www.instagram.com/p/CH-XRaKpniF/?igshid=1h4j9nbr1t0fk

प्लेबॉय प्रीति माइक अपने एक्टर दोस्त विलियम्स चंबा की शादी में पहुंचा था यह पहली शादी रही जिसमें दूल्हा-दुल्हन से ज्यादा यह सब चर्चा बटोर गया।

सोशल मीडिया पर बैटरी माइक लिखते हैं कि वह सबसे अच्छी लाइफ जी रहे हैं हे प्रेग्नेंट महिलाओं को शादी में लेकर पहुंचना कोई एक्टिंग ट्रिक नहीं है इस पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखा कि आपने दूल्हा दुल्हन का मजा खराब कर दिया क्योंकि अब इनकी कोई चर्चा नहीं कर रहा आप ही चर्चा में प्लेबॉय के रूप में फेमस हस्ताक्षर ही सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस लाइफ की फोटो शेयर करता है इंस्टाग्राम पर के तीन लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button