भारतवारदात

वेब कैम से चल रहा था International Sex racket, 20 हजार रुपए महीने की सैलरी पर रखी गईं थीं लड़कियां

गुजरात . वडोदरा शहर के अकोटा इलाके से एक इंटरनेशनल वर्चुअल सेक्स कॉल सेंटर का भंडाफोड़ किया गया है। पुलिस ने सेंटर के संचालक के साथ 8 लड़कियों को भी अरेस्ट किया है। यहां चौंकाने वाली बात यह भी है कि यह कॉल सेंटर पिछले दो सालों से चल रहा था। सेंटर से दर्जनों लैपटॉप, वेब कैम के अलावा कई इंपोर्टेड सेक्स ट्वायज भी बरामद किए गए हैं।

vadodara
vadodara

20 हजार रुपए महीने की सैलरी पर रखी गईं थीं लड़कियां
पुलिस ने छापेमारी के दौरान कॉल सेंटर से 8 लड़कियों को भी पकड़ा है। पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि उन्हें इस काम के लिए 20 हजार रुपए की तनख्वाह मिलती थी। इन लड़कियों में 6 वडोदरा की, 1 सूरत की और एक लड़की उत्तरप्रदेश की रहने वाली है। नीलेश ने बताया कि दो सालों में उसके यहां अब तक करीब 30 लड़कियां काम कर चुकी हैं। इन लड़कियों को ग्राहकों से सेक्स चैट करनी होती थी, जिसमें सेक्स ट्वॉयज के जरिए अंग प्रदर्शन भी शामिल था।

Gujrat case

सवा करोड़ की कीमत के बिटक्वॉइन इंटरनेशनल अकाउंट में ट्रांसफर
वडोदरा के जेपी रोड स्थित पुलिस स्टेशन के पीआई जेपी गोसाई की टीम को इस कॉल सेंटर की गुप्त सूचना मिली थी। इसके बाद टीम ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ने का जाल बिछाया और मौका पाते ही सेंटर पर छापेमारी कर दी। जांच में खुलासा हुआ कि Chaturbate नाम से यह वर्चुअल सेक्स कॉल सेंटर इंटरनेशनल लेवल पर चल रहा था। इतना ही नहीं, सेंटर का संचालक नीलेश इंद्रचंद्र गुप्ता अब तक इससे करोड़ों रुपयों की कमाई कर चुका है। इनमें से सवा करोड़ की कीमत के बिटक्वॉइन रशिया के इंटरनेशनल अकाउंट में भी ट्रांसफर कर चुका है।

Gujrat case
Gujrat case

रूस में रहने वाली पत्नी के अकाउंट में बिटक्वॉइन के जरिए ट्रांसफर करता था पैसे
आरोपी संचालक नीलेश ने बताया कि इंटरनेशनल वर्चुअल कॉल सेंटर में लाइव सेक्स चैट में एंट्री के लिए ग्राहकों को टोकन लेना होता था। टोकन लेने का दौरान ही इसका ऑनलाइन पेमेंट करना होता था। इसी तरह कमाई कर नीलेश बिटक्वॉइन के जरिए रूस के मास्को में रहने वाली अपनी पत्नी के अकाउंट में ट्रांसफर कर देता था। नीलेश के पास 30 वॉलेट अकाउंट होने की भी जानकारी मिली है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button