बिग ब्रेकिंगवारदात

बहु से किया रेप, बेटे की करदी हत्या ऐसा है ये रावण का उपासक, अब पुलिस ने दबोचा

वैसे तो हर रोज अपराध के नए नए मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन इनमे से कुछ ऐसे भी होते है। जो सभी के दिल दहला देते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही सनसनीखेज खबर से रुबरुं करवाने जा रहे है। दरसल मुरादाबाद के इस घटना में पहले बहु का रेप किया उसके बाद अपने ही बेटे को बाप ने गोली मर कर मौत के खाट उतार दिया। पेशे से यह व्यक्ति गार्ड है। लेकिन जब इसे अदालत में जज के सामने पेश किया तो उसने खुद को लंकेश रावण का भक्त बताया। परिवार की मने तो यह एक और महिला के साथ शर्मनाक हरकत कर चूका है.

मझोला थाना क्षेत्र में हनुमाननगर के रहने वाले एक सिक्योरिटी गार्ड ने शनिवार को अपने ही बड़े बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि 25 नवंबर को ससुर ने घर में अकेले पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पति ने जब पूछताछ की तो छोटे देवर की मदद से ससुर ने गोली मार दी।

सिक्योरिटी गार्ड व उसके नाबालिग छोटे बेटे के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म व हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया। आरोपित बेटे को पुलिस ने पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था। रविवार रात सिक्योरिटी गार्ड की लोकेशन अमरोहा के गजरौला में मिली थी, पुलिस के पहुंचने से दो घंटे पहले ही सिक्योरिटी गार्ड फरार हो गया।

नया मोबाइल फोन व सिमकार्ड भी खरीद लिया

इस बीच सिक्योरिटी गार्ड ने नया मोबाइल फोन व सिमकार्ड भी खरीद लिया था। वह अपने करीबियों को गुमराह करते हुए उनसे रुपये भी लेने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच सिक्योरिटी गार्ड का नया मोबाइल नंबर भी पुलिस को मिल गया। सोमवार शाम सूचना मिली कि सिक्योरिटी गार्ड एनएच 24 से गुजरने वाला है। रामपुर बार्डर के समीप सिक्योरिटी गार्ड को दबोचने में पुलिस को सफलता मिली। सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। आरोपित के कब्जे से उसका लाइसेंसी राइफल भी बरामद हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button