बिग ब्रेकिंगभारत

अंतराष्ट्रीय पर्यावरण कार्यकर्ता Greta Thunberg पर दिल्ली Police ने की FIR, भारत के खिलाफ रची थी ये साजिश

AdityaTripathi: किसान अंदोलन की आग अब विदेशों तक भी पहुंच गई है। आंदोलन को लेकर विदेशी हस्तियों के बयान आने का दौर लगातार जारी है। इसी कड़ी में अंतर्राष्ट्रीय पर्यावरण कार्यकर्त्ता ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) ने भी किसानों के समर्थन में Tweet किया है।

इस Tweet में केंद्र की नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार को अड़े हाथों लिया गया हैं। ग्रेटा ने सरकार की किसानों के प्रति कार्यप्रणाली पर सवाल उठाये है। यही नहीं इस पर्यावरण कार्यकर्त्ता ने सरकार के खिलाफ साजिश रचने के लिए भी प्लान बनाया था। जिसके बाद Delhi पुलिस ने एक्शन लेते हुए इन पर FIR दर्ज कर ली है।

Social Media पर दस्तावेज हुआ लीक

गौरतलब है कि Greta Thunberg ने जिस डॉक्यमेंट को शेयर किया था, उसमें भारत सरकार पर किसान आंदोलन के समर्थन में अंतर्राष्ट्रीय दबाव बनाने की पूरी प्लानिंग साझा की गई थी। जब ग्रेटा को इस Tweet के लिये Troll किया जाने लगा तो उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंनो आनन-फानन में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, कई लोगों ने इस Tweet का Screenshot ले लिया था और इसे धड़ल्ले से Social Media पर शेयर पर किया जाने लगा। Tweet पर देखते ही देखते Greta की इस पोस्ट को लेकर #ExposeGreta ट्रेंड करने लगा।

 

यह भी पढ़ें  विश्व के 100 देशों को कोरोना वैक्सीन देगी भारत की सीरम इंस्टीटयूड, UNICEF के साथ हुआ करार, जाने कैसे हुआ मुमकिन

यह भी पढ़ें  सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा में अनुपस्थित छात्रों को इंटरव्यू में बुलाया गया, PSC की साख पर उठे सवाल: BJYM

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button