छत्तीसगढ़बिग ब्रेकिंग

Chhattisgarh : अब पुलिस के जवानों की शराब छुड़वाने लगाए जायेगे कैंप, विशेषज्ञ करेंगे गलत लत से दूर

AdityaTripathi वैसे तो पुलिस समाज को सुधारने के लिए काम करती है। लेकिन अब Chhattisgarh पुलिस अपने ही जवानों की गलत लत छुड़वाने के लिए कैंप लगाने वाली है। दरअसल प्रदेश के DGP DM Awasthi ने कहा कि, शराब की लत में फंस चुके जवानों के जीवन और परिवार को बचाने के लिये राजधानी Raipur में विशेष कैंप लगायेंगे। जहां उनके लिये विशेषज्ञों के द्वारा उनकी गलत आदत को छुड़वाने का प्रयास करेंगे। जिससे उन्हें और परिवारों को बर्बाद होने से बचाया जा सके।

Chhattisgarh : अब पुलिस के जवानों की शराब छुड़वाने लगाए जायेगे कैंप, विशेषज्ञ करेंगे गलत लत से दू
Chhattisgarh : अब पुलिस के जवानों की शराब छुड़वाने लगाए जायेगे कैंप, विशेषज्ञ करेंगे गलत लत से दू

गौरतलब है की पुलिस मुख्यालय में आयोजित सेनानी सम्मेलन आयोजित किया गया था जहां डीजीपी डीएम अवस्थी ने कहां ‘छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल का प्रत्येक जवान और सेनानी बहुत ही बहादुरी से कार्य कर रहे हैं। विपरीत परिस्थितियों और परिवार से दूर रहते हुये जवान साहस के साथ डटे हुये हैं। सभी बटालियन के सेनानी अभिनव कार्य कर रहे हैं। जिससे जवानों में कार्य के प्रति उत्साह बना रहता है।

इस कार्यक्रम में सम्मेलन में विशेष Police महानिदेशक आर के विज, Police महानिदेशक नक्सल ऑपरेशन अशोक जुनेजा, ADG हिमांशु गुप्ता, ADG एसआरपी कल्लूरी , IG इंटेलीजेंस डॉ आनंद छावड़ा , DIG सीएएफ हेतराम मनहर एवं सभी सेनानी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा में अनुपस्थित छात्रों को इंटरव्यू में बुलाया गया, PSC की साख पर उठे सवाल: BJYM

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button