गुप्तचर विशेषबिग ब्रेकिंगभारतवारदात

सपा नेता के होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, ऑन डिमांड बुलाई जाती थी विदेशी युवतियां

शिल्पग्राम के पास स्थित शुभ रिसॉर्ट में गुरुवार रात को पुलिस ने छापा मारकर उज्बेकिस्तान की दो युवतियों और पांच युवकों को पकड़ लिया। इनमें देह व्यापार का चर्चित एजेंट भीमा भी शामिल है। पूछताछ में पता चला है कि भीमा ही विदेशी युवतियों को होटल में बुलाता था। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि होटल में देह व्यापार कराया जा रहा था। भीमा युवतियों को बुलाता था। 15 दिन की बुकिंग होती थी।

युवतियों की फोटो ग्राहकों को व्हाट्सएप पर भेजी जाती थी। इसके बाद रेट तय किया जाता था। ग्राहक जिस युवती को पसंद करते थे, उसको ग्राहक के पास भेज दिया जाता था। यह सब काम भीमा कर रहा था। जो विदेशी युवतियां पकड़ी गई हैं, उनके पास वीजा नहीं है। उनका वीजा खत्म हो गया है। उनके पास आधार कार्ड भी मिले हैं। युवतियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

spa neta hotel

आगरा में ताजमहल के पास समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता राकेश अग्रवाल के होटल में देह व्यापार कराया जा रहा था। यहां विदेशी युवतियों को ऑन डिमांड बुलाया जाता था। यह काम भीमा करता था। वह पहले भी देह व्यापार के मामले में पकड़ा जा चुका है। थाना ताजगंज पुलिस ने गुरुवार रात को होटल पर छापा मारा। इस दौरान होटल से दो विदेशी युवतियां और पांच युवक पकड़े गए। आरोपियों से पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

spa neta hotel

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि यह होटल समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष राकेश अग्रवाल का है। उनके सहयोगी चिराग और सुंदरम हैं। तीनों मौके से फरार हो गए। उनकी तलाश की जा रही है। प्राथमिक जांच में यही पता चला है कि होटल सपा नेता ही चला रहे थे। उधर, सपा जिलाध्यक्ष राम गोपाल बघेल का कहना है कि राकेश अग्रवाल के पास फिलहाल पार्टी में कोई पद नहीं है। न ही वह पार्टी में सक्रिय है।

spa neta hotel

पकड़ी जा चुकी है देह व्यापार की सरगना 
वर्ष 2020 में पुलिस ने देह व्यापार के मामले में सरगना महिला को गिरफ्तार किया था। उसे जेल भेजा गया था। इसके बाद 10 से अधिक लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था। तब खुलासा हुआ था कि शहर के होटलों को किराये पर लेकर देह व्यापार कराया जा रहा है। दिल्ली, मुंबई सहित अन्य शहरों से ऑन डिमांड युवतियों को सरगना महिला ही बुलाती थी। उसने अपना बड़ा नेटवर्क खड़ा कर लिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button