छत्तीसगढ़बिग ब्रेकिंगवारदात

जेल से अश्लील वीडियों हुआ वायरल, विभाग में मची खलबली

रायपुर: प्रदेश में जहां पुलिस विभाग द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने की कोशिश में लगी हुई है तो वहीं बिलासपुर के जेल से एक चैकाने वाली घटना सामने आई है। जी हम बात कर रहे है एक ऐसे वीडियों की जो कि अश्लील है लेकिन इसे जेल की चारदीवारी से हत्या के मामले में सजा काट रहे आरोपी ने वेबसाइट पर अपलोड किया है। वहीं इस मामले में एनसीआरबी (नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो) ने इसकी जानकारी प्रदेश पुलिस मुख्यालय को भेज दी है जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस ने जांच के बाद जुर्म दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में नहीं लगाई जाएगी Covaxin, स्वास्थ्य मंत्री TS Singh Deo ने किया इंकार

क्या है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस मुख्यालय क्षेत्र से एक अश्लील वेबसाइट पर उत्तेजित वीडियो अपलोड करने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस विभाग जांच में जुट गई है। इस दौरान पता चला कि वीडियों 12 जुलाई 2020 को जेल से अपलोड किया गया है। इस पर जेल के अधिकारियों से जानकारी ली गई जहां पता चला कि हत्या के मामले में जेल में बंद त्रिलोचन देवांगन जज सेक्शन में काम करता है। उसे कंप्यूटर संबंधित काम आता था। इसके लिए उसे जेजे सेक्शन में कंप्यूटर संबंधित काम सौंपा गया था। इस दौरान उसने कप्ंयूटर पर अपने नाम से आइडी बनाकर जेल के कंप्यूटर से वीडियों अपलोड किया था। अब पुलिस जेल में बंद आरोपित को अश्लील वीडियो कहां से मिला इसकी भी जांच करेगी।

यह भी पढ़े : इस पांच महीने की बच्ची को लगेगा 16 करोड़ का इंजेक्शन, परिवार ने ऐसे जुटाए रुपए

कुछ दिन जेल से बाहर था कैदी
जेलर आरआर राय ने बताया कि हत्या के मामले में सजा काट रहा कैदी त्रिलोचन कोरोना महामारी के दौरान पैरोल पर बाहर गया था। बीते दिनों पैरोल समाप्त होने पर वह वापस जेल में आ गया है। उन्होंने कहा कि सिविल लाइन पुलिस से मामले की जानकारी लेकर आरोपित के खिलाफ जेल के नियमों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े : तपोवन की त्रासदी में बैराज की वजह से बची कई जानें, अभी भी भारी नुकसान की आशंका

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button