बिग ब्रेकिंगवारदात

अखाडे़ के दंगल में बरसी ताबड़तोड़ गोलियां, महिला पहलवान सहित कोच की मौत

दिल्ली: हरियाणा के रोहतक में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पांच लोगों की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि कुछ लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है जिसमें एक महिला पहलवान और कोच की मौत हो गई है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच कर हत्या की जांच व आरोपियों के विरूद्ध कडी से कडी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़े: 27 फरवरी को अबूझमाड़ महोत्सव- 3rd अंतर्राष्ट्रीय मैराथन 2021 का होगा आयोजन

जानिए क्या है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के रोहतक में उस वक्त हडकंप मच गया जब एक निजी काॅलेज के पास कुश्ती के अखाडें में गोलीबारी की अवाज सुनाई दी। बताया जाता है कि निजी जाट काॅलेज के पीछे स्थित अखाडे़ में कुछ अनजान लोग घुस गए थे। आरोपियों ने देखते ही देखते अंधाधुंध गोली बरसाना शुरू कर दिया। वहीं स्थानीय लोगों की माने तो यह घटना शुक्रवार की देर शाम की है जहां पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। इस दौरान स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। जहां पुलिस मौका-ए-वारदात पर तत्काल पहुंच कर आरोपियों की तलाश में जुट गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में कुल 5 लोगों मौत हो गई है, जिसमें 2 कोच व 3 अन्य लोग है। वहीं 2 लोगों गंभीर रूप से घायल है, जिनको पुलिस प्रशासन की मदद से पास के अस्पताल में भर्ती करया गया जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़े: छत्तीसगढ़ में खुल रहे हैं स्कूल, 16 फरवरी से लगेंगी 9वीं से 12वीं तक की कक्षाएं

पुलिस की जांच जारी
रोहतक के पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने बताया कि घटना की जानाकारी जुटाने के लिए पुलिस ने टीमों का गठन किया है। रोहतक रेंज के आईजी ने कहा है कि फॉरेंसिक विशेषज्ञ और पुलिस के जांचकर्ता घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। इस संबंध में एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि मरने वालों में एक कुश्ती कोच भी शामिल है। उन्होंने बताया कि घायलों में तीन वर्षीय एक बच्चा भी शमिल है।

यह भी पढ़े: तमिलनाडु फैक्ट्री हादसे पर पीएम ने जताया दुःख, पीड़ितों के लिए मुआवजे की घोषणा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button