गुप्तचर विशेषछत्तीसगढ़बिग ब्रेकिंगमनोरंजनलाइफस्टाइल

बिकिनी फोटो बना जान का दुश्मन, आलिया को मिली जान से मारने की धमकी

सोशल मिडिया में आलिया को बिकिनी फोटो अपलोड करना भारी पड़ रहा है. हाल ही में आलिया ने लॉन्जरी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. सोशल कश्यप फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और एडिटर आरती बजाज की बेटी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि सोशल मीडिया पर इन ट्रोलर्स का सामना वह कैसे करती हैं.

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप जाने माने स्टार किड्स में से एक हैं. बॉलीवुड के अन्य स्टार्स की तरह स्टार किड्स को भी कई बार ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है और इसका असर उनपर काफी बुरा होता है. इसी बारे में बात करते हुए अब आलिया ने बताया है कि कैसे अपनी लॉन्जरी फोटो शेयर करने के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था. और कैसे ट्रोल होने की वजह से वह बहुत देर तक रोती रही थीं.

ट्रोल होने पर रोई थीं आलिया कश्यप
आलिया कश्यप फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और एडिटर आरती बजाज की बेटी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में आलिया ने लॉन्जरी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. हाल ही में आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि सोशल मीडिया पर इन ट्रोलर्स का सामना वह कैसे करती हैं.

ID- https://www.instagram.com/aaliyahkashyap/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button