गुप्तचर विशेषबिग ब्रेकिंगवारदात

TikTok स्टार की मौत का हाई प्रोफाइल कनेक्शन, सियासत में मचा हड़कंप, पूर्व CM ने की जांच की मांग

TikTok गर्ल पूजा चौहान की मौत के मामले ने महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल ला दिया है। प्रदेश के मुखिया उद्धव ठाकरे को आखिरकार सामने आकर जांच के आदेश देने पड़े हैं। दरअसल पूजा की आत्महत्या के तार महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौर से जुड़े होने की बात कही जा रही है।

 

लिहाजा भारतीय जनता पार्टी BJP इस मामले को जमकर तूल दे रही है, और लगातार मंत्री के इस्तीफे की मांग कर रही है। (BJP) बीजेपी पूजा चव्हाण की मौत आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या बता रही है। इसके साथ ही मंत्री की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं । उन्होंने सवाल किया कि क्या मुख्यमंत्री CM ठाकरे शरद पवार के संदेश का इंतजार कर रहे हैं?

जानिए क्या है पूरा मामला

महाराष्ट्र के बीड जिले की रहने वाली 22 वर्षीय TikTok स्टार पूजा चव्हाण (Pooja Chauhan) ने बीते रविवार को पुणे में तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पूजा चव्हाण से संबंधित कई सारे ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि, आत्महत्या स्थल पर पुलिस को कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है।

 

बीजेपी का आरोप है कि क्लिप में एक व्यक्ति मंत्री राठोर से चव्हाण की खुदकुशी को लेकर बातचीत करते सुनाई दे रहा है। उनका आगे कहना है कि वनमंत्री राठोर के चलते लड़की ने आत्महत्या की है। शनिवार को बीजेपी (BJP) नेता चित्रा वाघ ने कहा कि पूजा चव्हाण की मौत आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या है। मंत्री की गिरफ्तारी होनी चाहिए। उन्होंने सवाल किया कि क्या मुख्यमंत्री CM ठाकरे शरद पवार के संदेश का इंतजार कर रहे हैं?

पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने लिखा DGP को पत्र

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis ) ने पूजा चौहान (Pooja Chauhan) आत्महत्या मामले में राज्य के DGP हेमंत नागराले ( Hemant Nagrale) को पत्र लिखकर इस पूरे मामले की गहन जांच करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस मामले में कई ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहे हैं।

 

जिनकी जांच करना बेहद जरूरी है। इसके अलावा इस आत्महत्या में एक महाराष्ट्र (Maharashtra) के मंत्री का भी नाम जोड़ा जा रहा है। इस बात की भी जांच करना आवश्यक है। बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा है कि पुलिस को इस मामले की जांच गंभीरता से करनी चाहिए।

क्या मंत्री ने मौत को उकसाया?

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री Devendra Fadanvis ने यह भी मांग की है कि Viral हो रहे हैं। Audio Clip में आवाज किसकी है? और किस संदर्भ में बात की जा रही है? इन तमाम बातों से पर्दा उठना बहुत जरूरी है। इसके अलावा यह भी जांच होनी चाहिए कि पूजा ने कहीं उकसावे की वजह से तो आत्महत्या नहीं की है? आपको बता दें कि Audio Clip में एक मंत्री की आवाज का भी जिक्र भी Maharashtra की सियासत में चल रहा है।

 

यह भी पढ़ें  चीनी कंपनी VIVO ही होगी IPL 2021 की टाइटल स्पॉन्सर

यह भी पढ़ें  कुछ लोग खूब खाते हैं फिर भी वजन नहीं बढ़ता, क्यों?

यह भी पढ़ें बिकिनी फोटो बना जान का दुश्मन, आलिया को मिली जान से मारने की धमकी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button