बिग ब्रेकिंगमनोरंजन

करीना ने बेबी ब्वॉय को दिया जन्म, ट्विटर पर बाबर और औरंगजेब ट्रेंड

बॉलीवुड की टॉप हीरोइन और अभिनेता सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान ने आज सुबह 9 बजे अपने दूसरे बेबी ब्वॉय को जन्म दिया। सैफ अली खान और करीना कपूर खान दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। इसे लेकर पूरा कपूर और पटौदी परिवार खुश है। इस खुशखबरी के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियां सैफ-करीना को बधाई दे रहे हैं। हालाँकि इस ख़ुशी के मौके पर भी कुछ लोग बेबी ब्वॉय के नाम को लेकर सैफ और करीना कपूर खान को ट्रोल कर रहे हैं।

जैसा कि सभी जानते हैं कि सैफ और करीना के बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है। इसी को मुद्दा बना कर सोशल मीडिया पर ट्रोलर सैफ और करीना पर तंज कस रहे हैं। ट्विटर पर लोग सलाह दे रहे हैं कि इस बेबी का नाम बाबर या औरंगजेब रखना। ट्विटर पर बाबर और औरंगजेब ट्रेंड कर रहा है।

आपको बता दें कि साल 2016 के दिसंबर में जब करीना कपूर खान ने पहले बेटे को जन्म दिया, तो उसके नाम को लेकर काफी विवाद हुआ। सैफ और करीना ने बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा। ये नाम रखने पर कई संगठनों और धार्मिक संस्थाओं ने इसका विरोध किया। कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताई कि इतने बड़े सेलेब्स देश में आक्रमणकारी रहे तैमूर के नाम पर अपने बेटे का नाम कैसे रख सकता है?

Web Title: kareena Kapoor Khan Trolled For Second Baby Birth

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button