सियासत

ममता के गढ़ में मोदी, कही ये बातें

पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव को ध्यान में रखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। आज उन्होंने पश्चिम बंगाल के हुगली में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। आईये जानते हैं PM मोदी के भाषण की महत्वपूर्ण बातें
अपने सम्बोधन के शुरुआत में PM मोदी ने कहा कि आज मैं बंगाल के लोगों को ये विश्वास दिलाता हूं, जब बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी तो हर बंगाल वासी अपनी संस्कृति का गौरवगान कर सकेगा। कोई उसे डरा नहीं पाएगा, दबा नहीं पाएगा। ऐसा बंगाल बनेगा जहां विकास सभी का होगा, तुष्टिकरण किसी का नहीं होगा। ऐसा बंगाल, जो टोलाबाज़ी से मुक्त होगा, रोजगार और स्वरोज़गार युक्त होगा। मां-माटी-मानुष की बात करने वाले लोग, बंगाल के विकास के सामने दीवार बनकर खड़े हो गए हैं। केंद्र सरकार किसानों और गरीबों के हक का पैसा सीधे उनके बैंक खाते में जमा करती है। जबकि बंगाल केंद्र सरकार की योजनाओं का पैसा TMC के टोलाबाज़ों की सहमति के बिना गरीब तक पहुंच ही नहीं पाता।
आज के पश्चिम बंगाल में किराए पर बिल्डिंग भी लेनी हो तो उसमें भी कट लगता है। ये ऐसे बदमाशी कर रहे हैं कि दोनों तरफ से कट लेते हैं। बिना सिंडिकेट की इजाजत के किराए पर बिल्डिंग भी नहीं ले सकते। बंगाल का विकास तब तक संभव नहीं है, जबतक शासन-प्रशासन गुंडों को आश्रय देगा।

Web Title: Pm Narendra Modi In West Bengal

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button