सियासत

जहां खड़े थे पीएम मोदी TMC ने गंगाजल छिड़क कर किया शुद्धिकरण

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को हुगली जिले के डनलप के शाहगंज फुटबॉल मैदान में एक जनसभा को संबोधित किये थे। इस रैली में PM मोदी ने सीएम ममता बनर्जी पर जम कर हमला बोला था। अब उसी मैदान में 24 फरवरी को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी जनसभा करेगी। इससे पहले पीएम मोदी की जनसभा करने के बाद टीएमसी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को गंगाजल छिड़ककर पूरे मैदान का शुद्धिकरण किया है।

जनसभा स्थल का शुद्धिकरण कर रहे टीएमसी के समर्थकों ने कहा कि बीजेपी के इस मैदान में पैर पड़ते ही मैदान अपवित्र हो गया। भाजपा एक अशुभ शक्ति है, जिसे बंगाल से भगान के लिए छिड़क कर शुद्धिकरण किया जा रहा है, ताकि अशुभ शक्ति के प्रभाव से बंगाल को मुक्ति मिल सके। इस दौरान तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार दूर हटो।
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सम्बोधन में कहा कि आधुनिक हाईवे, आधुनिक रेलवे, आधुनिक एयरवे, इन देशों के आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर ने, इन देशों को आधुनिक बनाने में मदद की, वहां ये एक प्रकार से परिवर्तन का बड़ा कारण बना। हमारे देश में भी यही काम दशकों पहले होना चाहिए था, लेकिन हुआ नहीं। अब हमें और देर नहीं करनी है। हमें एक पल भी रुकना नहीं है। हमें एक पल भी गंवाना नहीं है।

Web Title: Modi Hooghly Rally

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button