मनोरंजन

जुलाई में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘राधे श्याम’ होंगे आमने- सामने

आज 24 फरवरी को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का बर्थडे है और आज के ही दिन उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट सामने आई। इसके साथ ही यह भी क्लियर हो गया कि इसी साल 30 जुलाई को अलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी और प्रभास की राधे श्याम बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाली है।
जी हां, अब 30 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों के बीच बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। बता दें, गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट लीड रोल निभा रही हैं।

वहीं, संजय लीला भंसाली और आलिया से पहली बार साथ काम कर रहे हैं। निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म गंगूबाई काठियावाडी मुंबई की माफिया क्‍वीन गंगूबाई काठियावाडी पर आधारित है, जो पहले एक सेक्‍स वर्कर थी और बाद में अंडरवर्ल्‍ड डॉन बन गई। ये फिल्‍म लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्‍वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। वहीं, बात करें फिल्म राधे श्याम की तो इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। राधेश्याम यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री और कुणाल रॉय कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Web Title: Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi Vs Prabhas Radhe Shyam Both Will Release On 30-july

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button