गुप्तचर विशेषवारदात

राजधानी में शातिर चोरो ने दो दुकान पर बोला धावा, नगद सहित अन्य सामग्री लेकर फरार

विक्रम/रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी में इन दिनों चोरी व हत्या जैसी घटना आम बात सी हो गई है। इसी क्रम आज रायपुर के सबसे भीड़-भाड वाले मार्ग पर दो दुकान में अज्ञात चोरो ने धावा बोल कर नगद व समान चोरी कर लेगए। वहीं पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी हैै।

यह भी पढ़े : कोरोना से जंग: शिवान्या फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने बांटे मास्क, सामाजिक दूरी का दिया संदेश

चोरो ने कैसे दिया घटना को अंजाम
देवेन्द्र नगर थाने से मिली जानकारी के अनुसार कुछ अज्ञात चोरो ने रात के अंधेरेे का फायदा उठाते हुए मेडिकल दुकान में धावा बोल दिया। यह दुकान मेडिकल थी जिसके शटर पर दो तालेे लगे हुए थे। चोरो ने लोहे के राड से ताला तोड कर सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर नाली में फेक दिया और बडे अराम से पास एक और दुकान में हाथ साफ कर लिया।

यह भी पढ़े : दोस्त से मिलने गई थी मासूम, छह दरिंदो ने बनाया हवस का शिकार

चोरी की घटना का ऐसा हुआ खुलासा
मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित दिपेश जैन पिता सुशील जैन शुक्रवार की रात अपने दुकान में ताला लगा कर रोजना की तरह घर चले गए। शनिवार की सुबह जब उनके पिता सुशील जैन माॅर्निंगवाॅक पर निकले तो उन्होंने दुकान में एक भी ताला नजर नहीं आया, जिसके बाद तत्काल उन्होंने अपने पुत्र दिपेश को इस बात की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलते ही पीड़ित दुकान पहुंचा और शटर उठा के देखा। जहां से कुछ दवाई और कैश चोरी हो गए थे। इस दौरान उन्होंने पास में स्थित दुकान को देखा, जिसका ताला टुटा हुआ था। पीडित जैन ने बताया कि जब वो सीसीटीवी कैमरा चेक करने गए तो पता चला कि शातिर चोरों ने कैमरे का डीवीआर निकाल दिया है। वहीं पुलिस ने जब इस घटना की छानबीन शुरू की तो नाली से लोडे की राड व कैमरे का डीवीआर जब्त हुआ। पुलिस पीडिता के अधार पर अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े : बिहार: जवानों को नुकसान पहुंचाने लगाया था 815 किलो का बम, काॅम्बिंग ऑपरेशन के दौरान किया डिफ्यूज

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button