बिग ब्रेकिंगवारदात

युवती से चलती कार में एक दर्जन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियों हुआ वायरल

दिल्ली: राजधानी में उस वक्त हडकंप मच गया जब एक युवती से चलती कार में दर्जन लोगों ने गैंगरेप किया। यह घटना राजस्थान की राजधानी जयपुर की है जहां सोशल मीडिया के जरिए युवती की दोस्ती एक युवक से हुई थी। इस दौरान तीन अन्य कार में दर्जनभर लोगों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और वीडियों भी बनाया। वहीं पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर अन्य लोगों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़े : श्री ओम फाऊण्डेशन के द्वारा महिलाओँ को आत्मनिर्भर बनने के लिए प्रेरित किया ।

आरोपियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती सोशल मीडिया के जरिए एक लड़के के संपर्क में आई थी। इसके बाद दोनों में दोस्ती काफी अच्छी हो गई थी जिसके चलते आरोपी के बुलाने पर यवुती जयपुर मिलने पहुंच गई। पीड़िता मानसरोवर के एक होटल में रूकी। जहां आरोपी युवक ने उसे अजमेर रोड पर बुलाया और अपने साथ ले गया। इस दौरान कार में उसने अन्य लोगों को भी बैठा लिया. अलग-अलग तीन कारों में सवार करीब दर्जनभर लोगों ने इस दौरान पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. इसके साथ ही इस घटना का वीडियो भी बना लिया. इसके बाद उसे छोड़ कर सभी फरार हो गए. फिर वीडियो के बल पर उसे धमकी देने लगे।

यह भी पढ़े : तापसी पन्नू ने बताया, 3 दिनों से Incomtax विभाग उनके घर क्या ढूंढ रहा ?

पहले यूपी में वायरल हुआ वीडियों
पुलिस से मुताबिक पहले वीडियो यूपी में वायरल हुआ और इसके बाद तकहीकात शुरू हुई। जांच में पता चला कि घटना जयपुर की है। वहीं पीड़िता ने इस घटना की रिपोर्ट जयपुर के मानसरोवर थाने में दर्ज करा दी है। पुलिस का कहना है कि अपराधी गिरोह के तौर पर काम करते हैं. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इससे पहले इस गैंग ने और किस-किस को शिकार बनाया है। बहरहाल पुलिस ने जयपुर, इंदौर सहित कई स्थानों पर छापे मार कर तीन आरोपियों को पकड़ा है। वही बाकी के आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़े : रेत की ट्राली छुड़वाने गए BJP नेता की दर्दनाक मौत, कंपनी गार्ड ने मारी गोली

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button