गुप्तचर विशेषबिग ब्रेकिंगभारतवारदात

पुलिसकर्मी ने ससुराल में की अंधाधुंध फायरिंग, पत्नी समेत सास-ससुर की मौत… मरते-मरते बचा साला

जम्मू-कश्मीर| मामला जम्मू कश्मीर के सतवारी थाना क्षेत्र के फ्लायं मंडाल इलाके के अलोरा गांव का है जहाँ कांस्टेबल राजेंद्र कुमार मंगलवार की रात लगभग नौ बजे प्रमोशन की खुशी मनाने ससुराल पहुंचा| पहले उसने ससुराल के लोगों को मिठाई खिलाई और खुशी जताने के लिए हवाई फायरिंग की।

 

अचानक उसने पत्नी सीमा देवी, सास राज कुमारी और सुसर रमेश कुमार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। तीनों गोली लगने के बाद खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़े। मिली जानकारी के अनुसार उसने साले पर भी फायर किया, लेकिन वह बच निकला।

घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया। इस बीच खून ज्यादा बहने से सास की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी और ससुर ने जीएमसी ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही सतवारी पुलिस की एक टीम ने गजनसू से राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

अस्पताल में पुलिसकर्मी के परिवार वालों और गांव वालों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि चार साल से पारिवारिक विवाद चल रहा था। महिला थाने में शिकायत के बाद पांच हजार रुपये प्रति माह वह खर्च के लिए देता था। वह पहले भी पत्नी से कई बार विवाद कर चुका है। कई बार उसने पिटाई भी की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button