बिग ब्रेकिंगवारदात

शादी समारोह में युवतियों की फोटों खींचने के मामले में युवक की हत्या, आरोपी ऐसे चढे़ पुलिस के हत्थे

रायपुर: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में उस वक्त हडकंप मच गया जब एक शादी समारोह में युवक को बडी बेरहमी से चाकू गोदकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जाता है कि गरियाबंद जिले के मैनपुर के जाडापदर गांव में यह वारदात शादी में फोटो खीचने को लेकर हुई है। वहीं पुलिस ने चारों आरोपियों को हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े : युवती से चलती कार में एक दर्जन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियों हुआ वायरल

शादी में इसलिए हुई हत्या
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार गरियाबंद जिले के जाडापदर गांव में एक शादी समारोह आयोजित किया गया था। इस आयोजन में परिवार सहित अन्य लोग दुल्हा-दुल्हन को आर्शीवाद देने पहुंचे थे। इसी दौरान नाच-गाने में कुछ युवतिया भी नाच रही थी जहां कुछ युवकों द्वारा उनकी फोटो खीची जा रही थी। ये सब देखने के बाद परिजनों ने युवकों को फोटो खीचने के लिए मना किया। वहीं कुछ युवक इस बात को लेकर इतने आक्रोशित हो गए कि मना करने वाले परिवार के एक सदस्य को पकड़कर बड़ी बेरहमी से चाकू गोदकर हत्या कर दी। वहीं इस घटना से गरियाबंद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़े : बड़ी खबर: रायपुर पुलिस में बड़ा फेरबदल, 5 थाना प्रभारी समेत 2 उप निरीक्षकों का हुआ तबादला… SSP ने जारी किया आदेश

ऐसे आए पुलिस के गिरफ्त में
मिली जानकारी के अनुसार जब चारों आरोपी युवक को चाकू से गोद रहे थे तभी पास में मौजूद लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद नजदिकी पुलिस ने बिना समय गवाए घटना स्थल पहुंचकर चारों आरोपियों को हत्या करने के आरोप में रंगे हाथ गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़े : शादी की जिद में शोले फ़िल्म का ‘वीरू’ बना 60 साल का बुजुर्ग, बिजली के खंभे पर चढ़कर किया हंगामा… मामला जान हो जाएंगे हैरान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button