लाइफस्टाइलहेल्थ

अजब-गजब: 22,000 रुपये है इस डेनिम अंडरवियर की कीमत, खूबियां जान खरीदने से नहीं कर पाएंगे इंकार

द गुप्तचर डेस्क| आप सोच सकते है कि एक अंडरवियर की कीमत 22 हजार रुपये हो सकती है.? एक फैशन ब्रैंड ने कुछ समय ऐसा डेनिम डिजाइन लॉन्च किया था, जो अपनी कीमत की वजह से काफी चर्चा में आ गया था. फैशन ब्रैंड Y/Project ने एक डेनिम पैंटी लॉन्च की थी. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इस डेनिम पैंटी की कीमत 22000 रुपये थी.

इस पैंटीज को जैंटीज नाम दिया गया था. सोशल मीडिया पर जैंटीज टर्म काफी वायरल हुआ था. इस पैंटीज की डियाइनिंग से ज्यादा इसके प्राइज की मार्केट में ज्यादा चर्चा थी. फैशन ब्रैंड Y/Project ने इसमें कपड़ा भले ही बहुत कम लगाया था, लेकिन इसकी कीमत 22,000 रुपए रखी थी.

Y/Project ने अंडरवियर के लेटेस्ट कलेक्शन ‘डेनिम फाइव वेज’ के तहत इस पैंटीज को लॉन्च किया था. इसके 2 वेरिएंट्स नेवी और ब्लैक डेनिम अंडरवियर मार्केट में उतारे गए थे. इस अंडरवियर की सोशल मीडिया पर काफी मजाक भी बना था. कई लोगों ने इसे लेकर तरह-तरह के मीम्स तथा जोक्स ट्विटर पर शेयर किया था.

यूजर्स ने सवाल किया था, “जींस पहले ही असुविधाजनक होती है, हे भगवान! मैं डेनिम की बनी अंडरवियर क्यों खरीदूंगा?” कई यूजर्स ने सवाल पूछा था कि, “आखिर इतनी महंगी अंडरवियर खरीदने का क्या मतलब है?”

गौरतलब है कि फैशन ब्रैंड ऐसा अजीबों-गरीब फैशन लॉन्च करते रहते हैं. इससे पहले भी फैशन ब्रैंड Y/Project ने 2017 में डिटैचेबल जींस बनाई थी. यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और इसका काफी मजाक उड़ाया गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button