गुप्तचर विशेषभारतलाइफस्टाइल

#MyFamilyisWeird: सोशल मीडिया पर आखिर लोग क्यों कर रहे अपने परिवार वालों की बुराई? खूब शेयर किए जा रहे हैं अजीबोगरीब किस्से

द गुप्तचर डेस्क। सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई नया ट्रेंड शुरू होता है और ये तेजी से वायरल भी होने लगते हैं. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे कई ट्रेंड्स देखने को मिले हैं जैसे #no makeup challenge, saree challenge, #couplechallenge.

वहीं अब एक और नया चैलेंज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसका नाम है #MyFamilyisWeird. लोग बढ़-चढ़कर इसमें हिस्सा ले रहे हैं और अपने परिवार की एक से बढ़कर एक तस्वीरें और किस्से शेयर कर रहे हैं.

हाल ही में अमेरिकन कॉमेडियन जिमी फॉलन (Jimmy Fallon) ने #MyFamilyIsWeird ट्विटर थ्रेड शुरू किया और अपने फॉलोअर्स को ऐसी मजाकिया, अजीब या शर्मनाक बातें शेयर करने के लिए कहा, जो उनके परिवार के किसी सदस्य ने किया या कहा.

उन्होंने अपनी भी एक फनी स्टोरी शेयर की और खुलासा किया कि उसके दोस्त का परिवार हर किसी की हाइट और वेट के डिटेल के साथ क्रिसमस कार्ड भेजता था.

#MyFamilyisWeird

क्रिसमस कार्ड पर हाइट और वेट-

ये ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया जिसे फॉलो करते हुए सैकड़ों लोगों ने ये अजीबोगरीब ट्रेंड शुरू किया. जिसमें उनके अजीबोगरीब पारिवारिक किस्से शेयर किए गए. इनमें असामान्य परंपराओं से लेकर बचपन की शर्मसार करने वाली कहानियां शामिल थीं. इस ट्वीट पर 3000 से अधिक लाइक्स हैं और सैकड़ों यूजर्स ने अपनी फैमिली की मजेदार कहानियों, असामान्य परंपराओं और विचित्र कहानियों को शेयर किया है. यूजर्स इसपर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं.

नींद में राष्ट्रगान-

डिजनी वर्ल्ड में शूटिंग-

चर्च में चिल्लाना-

पॉटी की बातें-

हमारे पास कुत्ता ही नहीं-

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button