बिग ब्रेकिंग

महाशिवरात्रि पर इन लोगों ने की ताजमहल में शिव पूजा, तीन को भेजा गया जेल

Agra के Tajmahal में पहले भी कई बार Shiv पूजा के प्रयास किये गए। ऐसा ही कुछ आज Mahashivratri पर भी देखने को मिला है। दरअसल अपने आप को हिंदूवादी संगठन की पदाधिकारी बता रही महिला और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया गया है। CISF के जवान ने इन्हे ताजमहल के प्रांगण में ही शिव पूजा करते हुए पकड़ा है। इसके बाद तीनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस इन लोगों से [पूछताछ कर रही हैं।

हिंदूवादी संगठन ने Mahashivratri पर गुरुवार की सुबह ताजमहल को तेजो महालय मनाते हुए आराधना की। सेंट्रल टैंक के पास डायना बेंच पर हिंदू महासभा की प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर विधि-विधान से आरती करने लगीं। इसी दौरान सीआईएसएफ के जवानों ने उन्हें पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें Raipur Breaking: ज्वेलरी शॉप पर ग्राहक बनकर लाखो के गहने लेकर फरार हुई दो महिलाएं, घटना सीसीटीवी में कैद

मीना दिवाकर के साथ दो और कार्यकर्ता पकड़े गए हैं। CISF ने तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उनको हिरासत में लेकर ताजगंज थाने आई। इस सूचना पर हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट और जिला अध्यक्ष रौनक ठाकुर समेत कार्यकर्ता ताजगंज थाने पहुंच गए।

हिन्दू महासभा ने थाने के बाहर किया हंगामा

Hindu Mahasabha के कार्यकर्ताओं ने थाना ताजगंज के बाहर नारेबाजी कर हंगामा किया। वे मीना दिवाकर और दोनों कार्यकर्ताओं छोड़ने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने फिलहाल तीन आरोपियों को छोड़ा नहीं है। Hindu Mahasabha के कार्यकर्ता थाने के बाहर जमे हुए हैं।

बता दें कि ताजमहल में तीन दिवसीय शाहजहां का उर्स चल रहा है। नियमानुसार ताजमहल में परंपरागत जुमा की नमाज और शाहजहां के उर्स के सिवाय किसी अन्य धार्मिक गतिविधि पर प्रतिबंध है। बता दें कि बीते दिनों ताजमहल परिसर में एक संगठन ने हनुमान चालीसा का पाठ किया था। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें बड़े ने छोटे भाई और उसकी पत्नी को कुल्हाड़ी काटा, उसके कुँवारे रहते छोटे भाई की शादी से था खफा… जाने पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button