मनोरंजनलाइफस्टाइल

VIDEO: बाइक पर स्टंट करना इस लड़की को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार… जाने पूरा मामला

सूरत| भारत में तेज बाइक चलाना गैर-कानूनी है, मगर फिर भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. सड़कों पर तेजी से फर्राटा भरने के चक्कर में कई लोग नियमों को भी ताक पर रख देते हैं. फिल्मों में जब एक्टर पुलिस को चकमा देकर भाग जाते हैं तो खूब तालियां बजती हैं.

कुछ ऐसा ही करने के चक्कर में कई लोग रियल लाइफ में भी तेज बाइक्स चलाना पसंद करते हैं. तेज चलने के साथ साथ आजकल बाइकर्स खतरनाक स्टंट्स भी करते हैं. लेकिन कई बार ऐसा करने पर आप पुलिस के हत्थे भी चढ़ सकते हैं.

तजा मामला सूरत का है, जहाँ सड़क पर स्टंट करना एक लड़की को बड़ा महंगा पड़ गया. दरअसल इंटरनेट की दुनिया में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो जैसे ही सुर्खियों में आया वैसे ही पुलिस को भी हरकत में आना पड़ा. नतीजतन पुलिस ने सूरत के डुम्मस इलाके में स्टंट करने वाली इस लड़की को गिरफ्तार कर लिया. संजना नाम की जिस लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार किया वो बाइक पर स्टंट कर लोगों की जान को जोखिम में डाल रही थी.

एक जानकारी के मुताबिक संजना बारडोली से सूरत सिर्फ बाइक पर स्टंट करने और वीडियो बनाने के लिए आती थी और फिर उसे अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर पोस्ट करती थी. सूरत पुलिस ने डुम्मस इलाके में स्टंट कर रही इस लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने व मास्क ना पहनने को लेकर भी लड़की के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो बाइक का रजिस्ट्रेशन बिलाल घांची नाम के व्यक्ति से था. उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बाइक संजना को चलाने के लिए दी थी. इस मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस ने स्टंट करने वाली लड़की को ढूंढ निकाला. लड़की सिर्फ बाइक चलाने के लिये सूरत आती थी. वो कॉलेज में ग्रेजुएशन के सेकेंड ईयर की छात्रा है. उसके इंस्टाग्राम पर 3.27 लाख फॉलोअर्स हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button