खेलभारत

IND v/s ENG T20: आज से टी-20 सीरीज की होगी शुरुआत, हिटमैन रोहित ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली| आज 12 मार्च से भारत और इंग्लैंड के बीच शुरू होने जा रही टी20 श्रृंखला से पहले हिटमैन रोहित शर्मा ने विरोधियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि टेस्ट की बात और है…. यहां तो मेरा बल्ला ताबड़तोड़ ही चलने वाला है…… रोहित का कहना है कि ‘अगर हम पहले बल्लेबाजी करते हैं तो टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाएंगे. मेरे लिए कुछ नहीं बदला है. लक्ष्य का पीछा करते हुए रवैया वही रहेगा।

आपको बतादें कि रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ चैथे टेस्ट में 144 गेंदों पर 49 रन बनाए, लेकिन उन्होंने कहा कि यह हालात के हिसाब से था. रोहित शर्मा ने कहा, ‘मैंने केवल 49 रन बनाए, लेकिन लगभग 150 गेंदें खेली. निजी तौर पर यह मेरे लिए बड़ी जीत थी.’यह देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल और शिखर धवन में से कौन पारी का आगाज करेगा.

इस बारे में रोहित ने कहा, ‘हम अपने कॉम्बिनेशन का खुलासा नहीं कर सकते. हमें मैच तक इंतजार करना होगा.’ भारत ने टी-20 सीरीज के लिए कुछ नए चेहरों को टीम में चुना है, जबकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है, क्योंकि टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी है. रोहित शर्मा का मानना है कि टीम इंडिया इस सीरीज को टी-20 वर्ल्ड कप के ड्रेस रिहर्सल के रूप में नहीं देख रही.रोहित शर्मा ने कहा, ‘टीम इंडिया का ध्यान जीत पर लगा है. हम इसे टी-20 वर्ल्ड कप की ड्रेस रिहर्सल के तौर पर नहीं देखेंगे.

हम इतने आगे के बारे में नहीं सोच रहे हैं और केवल सीरीज जीतने पर ध्यान दे रहे हैं.’ रोहित शर्मा ने कहा, ‘अगर ध्यान वर्तमान पर रहा तो भविष्य में खुद ही इसका फायदा मिलेगा. यह लंबी सीरीज है और यह देखना महत्वपूर्ण है कि एक टीम और खिलाड़ी के रूप में हम किस स्थिति में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button