बिग ब्रेकिंगभारत

दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, लोगों ने मांगी सलामती की दुआ

नई दिल्ली। दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस में आज अचानक से भयंकर आग लग गई. एक रिपोर्ट के मुताबिक शॉर्ट सर्किट की वजह से शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की सी-5 बोगी आग की चपेट में आई. हालांकि गनीमत ये रही कि इस दुर्घटना में किसी भी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा है.

उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि शताब्दी एक्सप्रेस की जिस बोगी में आग लगी, उससे सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर पहुंची वैसे ही इंटरनेट यूजर्स यात्रियों की सलामती की दुआ मांगने लगे. एक यूजर ने इस घटना से जुड़े फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि ट्रेन में लगी आग बेहद भयावह दिख रही है. शुक्र रहा कि सारे यात्री सुरक्षित है.

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ऐसे हादसे हर एक शख्स को डरा देते हैं. इसके अलावा और भी यूजर्स लगातार कह रहे हैं कि भगवान की कृपा है कि कोई भी इस हादसे में हताहत नही हुआ.

यहां देखिए रिएक्शन

लोगों ने भगवान को कहा-शुक्रिया

इंडियन रेलवे से सवाल पूछ रहे लोग

ट्रेन में लगी आग देखकर सहम गए लोग

ट्रेन में आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह ट्रेन में लगी आग पर काबू पाया. रेलवे के मुताबिक हादसे के बाद जिस बोगी में आग लगी थी, उसे ट्रेन से काटकर अलग कर दिया गया. इसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया.

दिल्ली से देहरादून जा रही 02017 अप शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में हरिद्वार के निकट कंसरो स्टेशन के पास आग लगी. जानकारी के मुताबिक आग ने बेहद कम वक्त में खतरनाक रूप अख्तियार कर लिया. ट्रेन के सी-5 बोगी की खिड़कियों से आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं. रेलवे अधिकारियों के मुताबिक यह दुर्घटना दोपहर 12 बजे के बाद राईवाला और कंसरो रेलखंड पर घटी. जैसे ही ये खबर इंटरनेट की दुनिया में पहुंची वैसे ही लोग यात्रियों की फिक्र करने लगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button