मनोरंजन

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा का खुलासा, कहा- मेरे साथ 5, 9 और 14 साल में हुआ यौन उत्पीड़न

मुंबई। कभी सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रही सोमी अली ने एक बड़ा खुलासा किया है उन्होंने कहा है कि मेरे साथ एक नहीं बल्कि तीन तीन बार यौन उत्पीड़न हुआ…… सबसे पहले 5 साल में फिर 9 साल में और आखिरी बार 14 साल में……… इसके साथ ही उन्होंने

पाकिस्तान की संस्कृति पर सभी सवाल उठाए हैं। पाकिस्तान से भारत के बाद एक्ट्रेस सोमी अली  ने बॉलीवुड में अपना करियर बनाया था. 90 के दशक में सोमी ने बॉलीवुड में अपना करियर बनाया. वह फिल्म ‘मैंने प्यार किया..’ देखकर सलमान खान से शादी करने भारत आ गई थीं. इसके बाद दोनों दोस्त बनें और फिर सोमी सलमान की गर्लफ्रेंड तक बनीं. सोमी अब सिनेमा से दूरी बना चुकी हैं.

सोमी अब ‘नो मोर टियर्स’ नाम से अपना एनजीओ एक कार्यकर्ता के रूप में अमेरिका में चलाती हैं.हाल ही में सोमी ने रेप पीड़ितों और यौन शोषण का शिकार बच्चों और महिलाओं के हक में आवाज उठाई है. उन्होंने हाल ही में बताया कि वह खुद भी इसका शिकार रह चुकी हैं. सोमी का ये खुलासा चैंकाने वाला है.सोमिंग इन पीपिंग मून को एक इंटरव्यू दिया है और उसमें एक चैंकाने वाला खुलासा किया है

एक्ट्रेस ने बताया उनका 5 साल, 9 और फिर 14 साल की उम्र में उसका यौन शोषण किया गया. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कहा है कि उनको ये सच बताने में एक लंबा समय लगा है, लेकिन हमेशा 14 साल तक इस गैर-लाभकारी संगठन को चलाने के बाद खुद के लिए नहीं बोलने के लिए उन्होंने खुद एक पाखंडी की तरह महसूस किया.

एक्ट्रेस के अनुसार जब मैं 5 साल की थी तो पहली बार शोषण हुआ था. मैंने अपने मम्मी और पापा को बताया, कार्रवाई की गई थी. लेकिन मेरे पैरेंट्स ने उस वक्त कहा कि बेटा ये बात किसी को बताना नहीं,मैं वर्षों तक इस बात को लेकर जीती रही.

मुझे लगता रहा कि उन्होंने ऐसा क्यों बोला. पाकिस्तान और भारतीय संस्कृतियां बहुत छवि-आधारित हैं. वे मेरी रक्षा कर रहे थे, लेकिन मैं इसे समझ नहीं पाई. फिर 9 की उम्र और फिर 14 साल की उम्र में घटनाएं हुई।’1991 में सलमान खान की फिल्म आई थी मैंने प्यार किया. उस समय सोमी 16 साल की थीं. सोमी ने सलमान की यह फिल्म देखी और उन्होंने फैसला कर लिया कि वह इस लड़के से शादी करेंगी.

रिपोर्ट के अनुसार, सोमी ने कहा- “मैं 16 की थी. मैंने, फिल्म मैंने प्यार किया देखी, और मैंने फैसला कर लिया कि मुझे इस लड़के से शादी करनी है. मैंने अपनी मां से कहा कि मैं कल भारत जा रही हूं. यह सुनकर उन्होंने मुझे मेरे कमरे में भेज दिया, लेकिन मैं फिर भी विनती करती रही कि मुझे भारत जाना है और सलमान खान से शादी करनी है.

”उन्होंने कहा, “उस रात मुझे सपना आया कि मेरी सलमान से शादी होने जा रही है, क्योंकि वह मेरे सेवियर बनने वाले हैं. उन्हें मुझपर तरस नहीं आया. मैंने अपने पापा को बुलाया. हां बिल्कुल, मैंने उन्हें यह नहीं बताया कि मुझे भारत क्यों जाना है.

मैंने उनसे कहा कि मुंबई में हमारे रिश्तेदार रहते हैं और मैं उनसे मिलना चाहती हूं. इसके साथ ही मैंने उन्हें यह भी कहा कि मेरा सबसे बड़ा सपना ताज महल देखना है.” इसके बाद सोमी अली भारत आ गई थीं. वह मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में रुकीं. लोग मेरा मजाक उड़ाते थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि मैं स्ट्रगलिंग एक्टर हूं, जो कि शानदार होटल में रह रही है.

”सोमी ने मुंबई आकर अपना एक पोर्टफोलियो भी कराया था. हालांकि उन्हें फिल्मों में करियर बनाने की कोई इच्छा नहीं थी. उनका मकसद केवल सलमान खान से मिलना था. सोमी का पोर्टफोलियो करने वाले गौतम ने उन्हें कुछ प्रोडक्शन हाउस में जाने की सलाह दी. उनके कहने पर सोमी एक प्रोडक्शन हाउस में गईं और वहां सलमान खान पहुंच गए.

सलमान वहां अपने एक दोस्त से मिलने पहुंचे थे. हालांकि, सोमी ने सलमान को नहीं देखा था, लेकिन अभिनेता की नजर सोमी पर जरूर पड़ी थी. यह बात सोमी को बाद में पता चली थी.सोमी को कुछ बातों का गिला भी है. सोमी अली का कहना है कि वह कई बार ऐसा महसूस करती हैं कि उन्होंने कुछ रिश्तों को खराब कर दिया है, क्योंकि दूसरों द्वारा उन्हें हमेशा गलत रास्ता दिखाया गया.

काफी समय तक सलमान खान और सोमी अली रिलेशनशिप में रहे थे. उस दौरान दोनों की अफेयर की चर्चाएं हमेशा सुर्खियों में बनी रहती थीं.

कुछ वजहों के कारण दोनों के बीच दूरियां आईं और ये दूरियां इतनी बढ़ीं कि उन्होंने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया.उन्होंने बताया कि उनकी कई सालों से सलमान खान से बातचीत नहीं हुई है, क्योंकि उन्हें लगता है कि सबसे बाहर आने का यही एक रास्ता था.

एक समय ऐसा था जब मैं शादी करना चाहती थी और चाहती थी कि मेरे पांच बच्चे हों, लेकिन अब मैं 40 में हूं. इसलिए शादी अब नहीं करनी. साथ ही सोमी ने यह भी कहा कि अगर उनकी जिंदगी में वैसे ही माइंडसेट वाला कोई आता है तो वह जरूर शादी के बारे में सोचेंगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button