फैशनलाइफस्टाइलवारदात

पापा की परी ने बीच सड़क पर दी हादसे को दावत, गलती मानने की बजाय उल्टा भड़की..देखें वायरल वीडियो

द गुप्तचर डेस्क। इंटरनेट की दुनिया में आए दिनों कोई न कोई नया वीडियो वायरल हो ही जाता है. जब भी कोई वीडियो सुर्खियों में आता है तो उसके पीछे कोई न कोई वजह जरूर होती है.

जैसे ही लोगों को कुछ अलग हटकर कंटेंट दिखता है तो फिर उसका वायरल होना तय है. इन दिनों सोशल मीडिया पर स्कूटी सवार एक लड़की का वीडियो जमकर शेयर हो रहा है. इंस्टाग्राम पेज हो या फिर ट्वीटर हर जगह यह लड़की छाई हुई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपनी बेवकूफी की वजह से बाइक सवार राइडर से टकराते-टकराते बची, लड़की की लापरवाही देख बाइक सवार शख्स कहता है कि ये किसको बता रही हो, इसी पर लड़की जोर से कहती हैं कि मैं बात कर रही हूं समझ नहीं आ रहा तुम्हें.

बाइक सवार शख्स गुस्से में लड़की से कहता है कि तुम लड़की हो तो कुछ भी करेगी. वीडियो में दिख रही लड़की शुरुआत में अपनी गलती मानने की बजाय उल्टा बाइक सवार को डांटने-डपटने लगती है.

हालांकि बाइक सवार शख्स बार-बार यही बताने की कोशिश करता है कि उसे अपनी गलती माननी चाहिए. लेकिन इसके बावजूद लड़की जिद पर अड़ी रहती है और बहस करने से बाज नहीं आती.

लड़की का ये रवैया देख लड़का भी तिलमिला जाता है और उसे जमकर फटकार लगाता है. बाइक सवार शख्स लड़की से कहता है कि एक तो बिना हैलमेट ड्राइव कर रही और इसके बाद पापा की परी कहकर वहां से चला जाता है.

इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि जैसे ही बाइक सवार शख्स आगे बढ़ता है, तभी पीछे से स्कूटी वाली लड़की आकर बाइक सवार को बोलती है कि मैं मानती हूं कि मेरी गलती है पर मैं तुम पर छेड़खानी का केस कर दूंगी. इस पर बाइक सवार शख्स कहता है चलो थाने चल के बात करते हैं.

  1. पहले तो लड़की थाने जाने के लिए हामी भर देती है. लेकिन जैसे ही लड़का बाइक थाने जाने के लिए बाइक आगे बढ़ाता है तो लड़की कहती है उसके पास टाइम नहीं है. इस घटना का वीडियो वायरल होते ही लोग लड़की को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button