नौकरीभारत

सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा में हंगामा, परीक्षार्थियों को नहीं मिली इंट्री तो दीवार फांदकर पहुँचे परीक्षास्थल

पटना| सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा के दौरान बिहार मे हंगामे का माहौल बन गया जब देर पहुचे अभियार्थियों ने परीक्षास्थल पहुचने के लिए कूदफांद चालू कर दी|बता दे सिपाही भर्ती की यह परीक्षा दो पालियों में आयोजित की गई है।

प्रवेश करने के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन करना अनिवार्य किया था,लेकिन पटना, भागलपुर और गया समेत कई जिलों में इसकी धज्जियां उड़ती दिखी। भागलपुर में राजकीय बालिका इंटर विद्यालय और शेखपुरा के DM उच्च विद्यालय केंद्र पर देर से पहुंचे अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया।

पहली पाली के अभ्यर्थियों को सुबह 9:40 बजे प्रवेश करना था। इसके बाद गेट बंद कर दिया गया। इस कारण गेट के बाहर करीब 100 परीक्षार्थी बवाल करने लगे। स्कूल के गेट को जोड़-जोड़ पीटने लगे। 4 दर्जन से अधिक परीक्षार्थी गेट फांदकर अंदर चले गए। प्रशासन द्वारा सुरक्षा कड़ी कर दी गई।

स्कूल प्रबंधन का कहना है कि 9.40 बजे के बाद इंट्री नहीं है। यह जानकारी अभ्यर्थियों को पहले ही दे दी गई थी।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अभ्यर्थियों को समझाने-बुझाने की कोशिश करने लगे। पुलिस के समझाने के बावजूद भी अभ्यर्थियों नहीं माने और हंगामा करते रहे है। पुलिस ने हंगामा कर रहे अभ्यर्थियों को खदेड़ दिया। तब जाकर मामला शांत हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button