Uncategorized

जब नक्सलियों ने काट दी सड़क, तो बाइक पर पहुंचे आईजी और कलेक्टर

बस्तर के सुकमा जिले का नक्सल प्रभावित इलाका बडेसेट्टी में कुछ माह पहले नक्सलियों ने जगह-जगह सड़क काट डाली थी और अस्पताल भवन ध्वस्त कर दिया था। वहां मोटरसाइकिल पर सवार होकर आईजी, कलेक्टर व एसपी पहुंचे। ग्रामीणों की समस्या से रूबरू हुए और जवानों का मनोबल बढ़ाया।

नक्सल प्रभावित बडेसेट्टी गांव के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर बस्तर आईजी सुंदरराज पी, कलेक्टर विनित नंदनवार व एसपी के एल धुव रवाना हुए। करीब 20 किमी का सफर तय कर हाल ही में स्थापित बडेसेट्टी केम्प पहुंचे, जहां जवानों से चर्चा की और उनका हौसला अफजाई की।

उसके बाद गांव में पेड़ के नीचे चौपाल लगाई गई जिसमें शामिल होने के लिए पूरे गांव के ग्रामीण पहुंचे। चौपाल में ग्रामीणों ने अपनी समस्या बताई, जिसके बाद वहां मौजूद अधिकारियों ने ग्रामीणों की समस्या का तत्काल प्रभाव से निराकरण करने के निर्देश दिया।

ग्रामीणों ने पेंशन न मिलने की शिकायत की, जिसके बाद कलेक्टर विनित नंदनवार ने तत्काल समस्या को दूर किया और साथ ही गांव में स्मार्ट कार्ड बनाने व अन्य योजनाओं का लाभ देने की बात अधिकारियों ने कही। कलेक्टर विनित नंदनवार ने नईदुनिया से चर्चा करते हुए कहा कि बडेसेट्टी में जन चौपाल लगाई गई थी, जिसमें ग्रामीणों की समस्या से रूबरू हुए और निराकरण करने के निर्देश दिए।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button