फैशनलाइफस्टाइलवारदात

अजब गजब: इस जहग हो रही हैं लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरी, शातिर चोर घर के बाहर सूख रहे कपड़ों में से करते हैं हाथ साफ

उत्तर प्रदेश| उत्तर प्रदेश के मेरठ में लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चुराने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. इलाके के लोगों का कहना है कि सदर बाजार क्षेत्र में कुछ युवक लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चुरा रहे हैं. इस बाबत रविवार को पुलिस थाने में इसकी शिकायत की गई.

दरअसल, मेरठ सदर बाजार के कुछ लोग रविवार को सदर बाज़ार थाने में अंडरगारमेंट्स चोरी की शिकायत लेकर पहुंचे तो पुलिस भी हैरान रह रह गई. लोगों का आरोप है कि स्कूटी सवार दो युवक घर के बाहर सूख रहे कपड़ों में से युवती का अंडरगारमेंट्स चुरा ले गए. उनका कहना है कि ऐसी घटना पहले भी हो चुकी है.

चोरी की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इलाके के लोगों ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मुहैया कराया, जिसमें अंडरगारमेंट्स चोरी करते युवक साफ देखे जा सकते हैं. इलाके के लोगों ने आशंका जताई कि यह तंत्र मंत्र का हिस्सा हो सकता है.

घटना के विरोध में दर्जनों लोग सदर थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी देकर एक्शन लेने की मांग की. स्थानीय लोगों ने पुलिस को पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सौंपी.

फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि इलाके के लोग कई दिनों से लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चुराने वाले से परेशान हैं. लोगों ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button