Uncategorizedलाइफस्टाइल

‘गूगल गो’ ने प्ले स्टोर पर पार किया 500 मिलियन डाउनलोड का आंकड़ा

नई दिल्ली| गूगल गो ने प्ले स्टोर पर 500 मिलियन डाउनलोड का आंकड़ा पार कर लिया है, जो पिछले चार वर्षों में एंड्रॉइड गो डिवाइस की तेज बिक्री को दर्शाता है। Google Go Android Go डिवाइस पर पहले से इंस्टॉल है, जो सभी लो-एंड मार्केट सेगमेंट के लिए बने हैं। Google Go, Google ऐप का एक ट्रिम-डाउन संस्करण है, जो आपको किसी भी एंड्रॉइड फोन पर पहले से इंस्टॉल आता है।

Google मूल उपकरण निर्माताओं (ओईएम) को एंड्रॉइड गो एडिशन के साथ 2 जीबी रैम स्मार्टफोन जारी करने के लिए बाध्य करता है, एक आने वाले दिनों में Google गो के डाउनलोड की उम्मीद कर सकता है। कोई भी Android उपयोगकर्ता अपने फ़ोन पर Google Go स्थापित करने के लिए स्वतंत्र है।

यह एक छोटा ऐप है और यह बहुत अधिक डेटा या संसाधनों का उपयोग नहीं करता है। मोड लोगों को अपने खोज अनुभव को अन्य लोगों से अलग रखने में मदद करता है जो एक ही डिवाइस का उपयोग करते हैं।

Google ने पहले अपने Google Go ऐप के लिए एक नई विधा की घोषणा की जो लोगों को उनके खाते या डिवाइस को सहेजे बिना उनके इतिहास को खोजने में सक्षम बनाती है। इसके अतिरिक्त, Google Go में Incognito Mode भारत में अंग्रेजी, हिंदी, असमिया, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, मराठी, नेपाली, उड़िया, पंजाबी, तमिल, तेलुगु और उर्दू सहित दर्जनों से अधिक भाषाओं में शुरू हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button