Uncategorizedफैशन

Hero Glamour का नया मिलियन एडिशन लॉन्च, जानिए इसके जबरदस्त फीचर्स के बारे में

मुम्बई। दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero Motocorp ने आज घरेलू बाजार में अपनी मशहूर बाइक Glamour का नया मिलियन एडिशन लॉन्च किया है। आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस बाइक में कंपनी ने कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं जो कि इसे रेगुलर मॉडल से अलग बनाते हैं। इस बाइक की कीमत 73,700 रुपये तय की गई है।

बता दें कि, कंपनी ने बीते जनवरी महीने में अपनी 10 करोड़वीं बाइक्स को फैक्ट्री से रोल आउट करने के साथ ही घोषणा की थी कि वो अपने लाइन अप के सभी मॉडलों का एक स्पेशल एडिशल लॉन्च करेगी। हाल ही में कंपनी ने अपनी पैशन प्रो, स्प्लैंडर प्लस और एक्स्ट्रीम 160आर के मिलियन एडिशन को लॉन्च किया था।

Glamour का ये नया मॉडल भी अन्य मिलियन एडिशन जैसा ही है। कंपनी ने इस एक्स्टीरियर में नए ग्रॉफिक्टस और डुअल पेँट स्कीम दिया है। इस बाइक को रेड और वहाइट कलर से सजाया गया है। इसके अलावा हेडलाइट काउल, फ्यूल टैंक और रियर पैनल पर चेकर्ड फ्लैग डिजाइन दिया गया है।

डुअल पेंट के अलावा कंपनी ने इस बाइक में अन्य कोई भी बदलाव नहीं किया है, ये बाइक पहले जैसी ही है। कंपनी ने इस बाइक में 124.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन दिया है जो कि 10.7bhp की पावर और 10.6Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया गया है।

फीचर्स के तौर पर इस बाइक में हाइलोजन हेडलैंप, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो सेल फंक्शन, मसक्यूलर फ्यूल टैंक और स्पलिट स्टाइल एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। Hero Glamour का ये नया मिलियन एडिशन दो ट्रिम में पेश किया गया है। इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 73,700 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 77,200 रुपये तय की गई है। ये सभी कीमतें एक्सशोरूम दिल्ली के अनुसार है। कंपनी ने हाल ही में अपने स्कूटरों के रेंज का भी मिलियन एडिशन लॉन्च किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button