गुप्तचर विशेषफैशनलाइफस्टाइल

गुप्तचर टेक: 5G मोबाईल के दीवानों के लिए अच्छी खबर, भारत जल्द लॉन्च होगा Realme Narzo 30 5G

द गुप्तचर डेस्क| Realme Narzo 30 के इंडिया लॉन्च पर काम चल रहा है और यह बहुत जल्दी आएगा। इस बात का खुलासा रियलमी इंडिया और यूरोप के सीईओ माधव सेठ ने एक विडियो सेशन में किया है। नारजो सीरीज में नया रियलमी फोन 4G और 5G दोनों वेरियंट्स में टीज किया गया है।

कंपनी ने इस साल फरवरी में नारजो 30 सीरीज के शुरुआती फोन के रूप में Realme Narzo 30 Pro 5G और Realme Narzo 30A लॉन्च किए थे।

हालांकि, रियलमी उस समय रेगुलर नारजो 30 फोन लेकर नहीं आई, जिनके इन दो मॉडल्स के साथ आने की उम्मीद की जा रही थी।  YouTube पर अपने AskMadhav सेशन के लेटेस्ट एपिसोड में रियलमी इंडिया और यूरोप के सीईओ माधव सेठ ने कहा है कि Realme ने शुरुआत में Narzo 30 4G वर्जन प्लान किया था और हाल ही में इसके फाइनल स्टेज की टेस्टिंग और डिवेलपमेंट का काम पूरा किया है।

कंपनी ने बाद में न केवल इसका 4G वर्जन, बल्कि इसका 5G वेरियंट लाने का फैसला किया। सेठ ने कहा, ‘5G स्मार्टफोन्स की बढ़ती डिमांड को देखते हुए और रियलमी की स्ट्रैटेजी के हिसाब से हमने एक औरर 5G वर्जन पर काम करने का फैसला किया। अब हम Realme Narzo 30 4G और Narzo 30 5G को बहुत जल्द एक साथ लॉन्च करेंगे।’ हालांकि, अभी Realme Narzo 30 के ऑफिशियल डीटेल्स सामने नहीं आए हैं।

वर्चुअल सेशन के दौरान माधव सेठ ने यह भी कहा कि हाल में लॉन्च हुए Realme Narzo 30 Pro 5G और Realme Narzo 30A को साल 2021 की तीसरी तिमाही में Android 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 अपडेट मिलेगा। दोनों ही स्मार्टफोन्स फिलहाल Android 10 पर बेस्ड Realme UI पर चल रहे हैं।

सेठ ने यह भी बताया कि इस महीने भारत में Realme Smart Scale लॉन्च करने की योजना है। यह डिवाइस पिछले साल चीन में 129 युआन (करीब 1400 रुपये) के प्राइस टैग पर लॉन्च हुआ था। सेठ ने यह भी घोषणा की है कि रियलमी SLED 55 इंच स्मार्ट टीवी को तीसरी तिमाही में ऐंड्रॉयड 10 अपडेट मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button