भारतसियासत

BJP में शामिल हुए प्रभु ‘राम’, लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

नई दिल्ली: मशहूर टीवी सीरियल ‘रामायण’ में प्रभु श्री राम का किरदार निभाकर देश के घर-घर में लोकप्रिय हुए एक्टर अरुण गोविल आज भाजपा में शामिल हो गए है। 5 प्रदेशों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले अरुण गोविल का भाजपा में सम्मिलित होना बड़ा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अरुण गोविल भाजपा की सदस्यता लेने के पश्चात् विधानसभा चुनाव भी लड़ सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते वर्ष लॉकडाउन लागू होने के पश्चात् केंद्र सरकार ने दूरदर्शन पर रामायण सीरियल का फिर से प्रसारण आरम्भ किया था। लॉकडाउन में जनता ने इसे बहुत पसंद भी किया था। गोविल ने अभी तक किसी राजनीतिक दल से जुड़ने से बचते रहे थे किन्तु आज वे भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने वाले हैं।

कौन है अरुण गोविल?
बात है उस वक़्त की जब इंटरनेट नहीं था। और वो लोग जिनके आज बच्चों के भी बच्चे हो चुके हैं, जवान हुआ करते थे। बात उस वक़्त की है जब टेलीविज़न पर रविवार को ‘रामायण’ आया करता था। रामानंद सागर की रामायण, अरुण गोविल वाली रामायण। अरुण रामायण से ऐसे जुड़े कि उनको लोगों ने प्रभु श्री राम मान लिया। उस दौर में जो लोग 3-4 वर्ष के रहे होंगे, आज भी मानते हैं कि जब मम्मी आंखें बंद कर के प्रभु श्री राम का ध्यान करने को कहतीं, तो आशीर्वाद देते हुए अरुण गोविल दिखाई पड़ते। ​अरुण गोविल मनोरंजन जगत का एक जाना माना नाम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button