मनोरंजन

एक्ट्रेस पूजा बेदी ने शेयर किया अपना कंडोम एड का फोटोशूट, बोलीं- ये मेरी….

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी अपनी हॉटनेस को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं. उन्हें कई टेलीविजन के विज्ञापनों में भी देखा गया है, जिसमें कुछ ऐसे विज्ञापन भी रहें, जिसने न सिर्फ सनसनी मचाई बल्कि इनको लेकर काफी बवाल भी हुआ.

पूजा बेदी को अपना एक ऐसा ही एड आज फिर 30 साल बाद याद आ गया है. 1991 में एक्ट्रेस ने कंडोम का विज्ञापन किया था, जो काफी विवादों में रहा. अब 30 साल बाद पूजा ने इन तस्वीरों को फिर से साझा कर इन तस्वीरों को कमाल की तस्वीरें बताई हैं.

पूजा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में पूजा के साथ मार्क रॉबिनसन नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- ‘भगवान! साल 1991 में कामसूत्र कंडोम के लिए प्रबुद्ध दास गुप्ता द्वारा मेरे शूट में कुछ कमाल की तस्वीरें ली गई थीं.’
अपने पोस्ट में पूजा बेदी ने गौतम सिंघानिया को भी टैग किया है.पूजा और मार्क ने ये विज्ञापन एक कंडोम कंपनी के लिए किया था. 1991 में इसे काफी बोल्ड मानते हुए दूरदर्शन पर बैन कर दिया गया था.
एक बार फिर से पूजा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर जहां पूजा बेदी की खूब तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को ये तस्वीरें पसंद नहीं आ रही हैं.
इस एड के बारे में एक बार उन्होंने बात करते हुए कहा था कि जिस तरह से इस फोटोशूट को किया गया था उससे ये बहुत ही सरप्राइजिंग और प्रभावी रहा था. हमने इस विज्ञापन को गोवा में शूट किया था.
जब मैंने ये विज्ञापन साइन किया था तो मुझसे कहा गया कि मुझे शॉवर में होना होगा और मार्क रॉबिनसन नाव में बैठे होंगे. मैं वो सब करने में बहुत सहज थी. लेकिन जब मैं स्टूडियो में पहुंची तो मैंने देखा कि मार्क पहले से ही वहां मौजूद थे.
तब मैंने पूछा कि वो स्टूडियो में क्या कर रहे हैं? जिसके बाद मुझे पता चला था कि इस विज्ञापन में उन्हें मेरे साथ शॉवर लेते दिखाया जाना था. मुझसे कहा गया था कि मुझे मार्क पर हैंड शॉवर का इस्तेमाल करना है और मैं पूरी तरह सरप्राइज और शॉक्ड थी, हालांकि मुझे इसे करने में कोई आपत्ति नहीं थी.
वैसे पूजा का यह कंडोम विज्ञापन इकलौता नहीं था जिस पर बवाल हुआ हो. इसके अलावा भी काफी विज्ञापन हैं जिनपर काफी बवाल हुआ और फिर उन्हें बैन कर दिए गए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button