मनोरंजन

फिल्म ‘मुंबई सागा’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, रिलीज होते ही जीत लिया है लोगों का दिल

मुंबई| फिल्म ‘मुंबई सागा’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म ‘मुंबई सागा’ ने रिलीज होते लोगों का दिल जीत लिया है. मूवी को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन करीब ढाई करोड़ रुपये का कारोबार किया है.

फिल्म की कमाई को लेकर बॉक्स ऑफिस इंडिया ने ये जानकारी दी है. फिल्म ‘मुंबई सागा’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कोविड की वजह से सिनेमा घरों में दर्शक कम पहुंच रहे हैं, लेकिन फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है.  उन्होंने कहा कि  जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म ‘मुंबई सागा’ की कमाई पर नाइट कर्फ्यू का भी असर है.

फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के बाद यह लगातार दूसरा फ्राइडे है. जब कोई बॉलीवुड की फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज हुई है. फिल्म ‘मुंबई सागा’ को 2100 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है.

उद्देश्‍य इन गैंगस्‍टरों का खात्‍मा करना

फिल्‍म की बात करें तो जॉन अब्राहम की यह फिल्‍म 1980 और 90 के दशक में सेट है. जॉन इस फिल्‍म में गेंगस्‍टर अमर्त्‍य राव के क‍िरदार में हैं ज‍िसने 90 के दशक में मुंबई पर राज क‍िया था. इमरान इस फिल्‍म में एक पुल‍िस ऑफिसर के क‍िरदार में हैं, ज‍िसका उद्देश्‍य इन गैंगस्‍टरों का खात्‍मा करना है.

काजल अग्रवाल और जैकी श्रॉफ

बता दें कि जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म को संजय गुप्ता ने निर्देशित किया है. फिल्म में जॉन और इमरान के अलावा काजल अग्रवाल, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, रोनित रॉय, गुलशन ग्रोवर और अमोल गुप्ते भी कई किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस एक्शन फिल्म का बजट लगभग 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. आने वाले दिनों में अनुमान है कि फिल्म जोरदार कारोबार करेगी.

देशभर में कोरोना के कारण सिनेमाघरों में ताले लटके थे. फिल्म की शूटिंग भी कई महीने तक बंद रही. ऐसे में कई लोग सड़क पर आ गए थे. कई सिनेमाघर बंद हो गए हैं. ऐसे में अब कोरोना के कम होने के कारण सिनेमा घर फिर से खुल गए हैं. फिल्में रिलीज हो रही हैं. इससे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को रोजगार मिलने लगा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button