गुप्तचर विशेषमनोरंजन

स्वैग में सब्जी बेचते हैं ‘पांडेजी’, जलवा देख आपको भी याद आ जाएंगे ‘दबंग’ फिल्म के दारोगा

झांरखंड|अक्सर आपने सब्जी वालों को गली-कूचे में आवाज मारकर सब्जी बेचते हुए देखा होगा. ये लोग बड़े ही क्रिएटिव तरीके से आवाज मारकर अपने कस्टमर को बुलाते हैं. ऐसे ही एक सब्जी वाले का वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपको भी दबंग फिल्म के दारोगा जी यानी ‘चुलबुल पांडे’ याद आ जाएंगे.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो झांरखंड का है, जहां एक शख्स ‘चुलबुल पांडे’ के स्टाइल में सब्जियां बेच रहा है. सब्जी वाले का नाम रीतेश पांडे है. लोग प्यार से इन्हें पांडेजी भी कहते हैं. पांडेजी सब्जी बेचने निकलते हैं तो इनके अंदाज के लोग कायल हो जाते हैं. पांडेजी बताते हैं कि सब्जी ज्यादा बिके इसलिए उन्होंने यह अनोखा तरीका अपनाया है.

पांडे जी के इस मनोरंजन से लोग उनसे खूब सब्जियां खरीदते हैं. हर किसी को उनके आने का इंतजार रहता है. पांडेजी कई दिनों से इसी तरह सब्जी बेच रहे हैं. एक दिन पेट्रोल पंप पर काम करने वाली महिला कर्मी की नजर इन पर पड़ी और उन्होंने इनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. बस फिर क्या था पांडेजी फेमस हो गए. जिसके बाद उनके वीडियो को कई अलग-अलग प्लेटफार्म पर तेजी से शेयर किया जाने लगा .

ये देखिए वीडियो

मोहल्ले में पाण्डेय जी की एंट्री हीरो की तरह होती है. वह अपने ठेले पर बिल्कुल ताजी सब्जियों के साथ गली में आते हैं और उसे बेचने के लिए स्पेशली गाना बनाते हैं. माथे पर पगड़ी, आंख पर चश्मा, हाथ में घड़ी और अपने सब्जीवाले गाने पर कमर लचकाते पांडे जी लोगों का दिल जीत लेते हैं.

वैसे काम तो हर शख्स करता है लेकिन बस तरीके बदल जाएं तो फिर क्या कहने. ठीक कहा है किसी ने करो तो कुछ ऐसा करो की पहचान बन जाए, हर कदम ऐसा चलो कि निशान बन जाए. ये लाइन पांडे जी के उपर बिल्कुल सटीक बैठती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button