गुप्तचर विशेष

उत्तराखंड के CM तीरथ सिंह रावत हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

*सोमवार को ट्वीट कर तीरथ सिंह रावत ने इसकी जानकारी दी.

*हाल में हरिद्वार कुंभ में भी हुए थे शामिल।

द गुप्तचर डेस्क। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सोमवार को ट्वीट कर तीरथ सिंह रावत ने इसकी जानकारी दी। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ये जानकारी साझा की है। अपनी पोस्ट में उन्हाेंने लिखा है कि ‘मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं।

http://Tirath Singh Rawat (@TIRATHSRAWAT) Tweeted: मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूँ और मुझे कोई परेशानी नहीं है । डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है ।आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जाँच करवाएं। https://twitter.com/TIRATHSRAWAT/status/1373894498078531590?s=20

वहीं शनिवार को मुख्यमंत्री हरिद्वार में थे। यहां उन्होंने गंगा पूजन करने के साथ ही कई संतों से मुलाकात भी की थी। शनिवार को मुख्यमंत्री ने हरिद्वार में 120 करोड़ की परियोजनाओं को लोकार्पण भी किया था।गौरतलब है कि उत्तराखंड में कोरोना वायरस का संक्रमण फिर बढ़ने लगा है. पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के 137 नए केस मिलने से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी सतर्क हो गए हैं. इस बीच मुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से चिंताएं और बढ़ गई हैं. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों की मानें तो जनवरी के बाद यह पहला मौका है जब संक्रमण के इतने ज्यादा केस सामने आए हैं. प्रदेश में 17 से लेकर 23 जनवरी के बीच कोविड संक्रमण के 895 मामले सामने आए थे. इसके बाद के दिनों में महामारी के संक्रमण की रफ्तार में कमी आई थी. लेकिन रविवार को संक्रमण बढ़ने की खबर ने सरकार की चिंताएं बढ़ा दी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button